Move to Jagran APP

सिर धड़ से अलग मिला युवक का शव

महागामा (गोड्डा) ललमटिया-कहलगांव एमजीआर लाइन में दियाजोरी रेलवे क्रॉसिग के निकट को

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 07:12 PM (IST)
सिर धड़ से अलग मिला युवक का शव
सिर धड़ से अलग मिला युवक का शव

महागामा (गोड्डा) : ललमटिया-कहलगांव एमजीआर लाइन में दियाजोरी रेलवे क्रॉसिग के निकट कोयला लोड ट्रेन की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक अनुज कुमार यादव की मौत हो गई। घटना सोमवार की रात 11:30 बजे की है। ललमटिया से कोयला लोड गाड़ी एनटीपीसी कहलगांव के लिए जा रही थी। इसी बीच दियाजोरी रेलवे क्रॉसिग केबिन से महज 10 से 15 मीटर की दूरी पर एक युवक उक्त ट्रेन की चपेट में आ गया। वहीं ट्रेन के चालक ने घटना की सूचना लोडिग पॉइंट ललमटिया को वॉकी टॉकी पर दी। इसके बाद सीआईएसएफ के जवान ने घटना की सूचना महागामा थाना को दी।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही महागामा पुलिस का गश्ती दल रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा और खून से लथपथ ट्रैक पर धड़ से अलग पड़े शव को लेकर सुबह करीब चार बजे पुलिस थाना लौटी। तबतक ट्रेन का परिचालन बाधित रहा। वहीं ट्रैक से शव को हटाने के बाद ट्रेन का परिचालन शुरू हो पाया। पुलिस ने मृतक के पास से एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बीयर की बोतल, सिगरेट सहित कई दस्तावेज बरामद किए हैं। पैकेट से बरामद दस्तावेज के आधार पर युवक की पहचान नूनाजोर गांव के ब्रह्मदेव यादव का पुत्र अनुज कुमार यादव के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेज दिया गया। वहीं इधर घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। कोई इसे हत्या बता रहा है तो कोई आत्महत्या वहीं कुछ लोग इसे हादसा भी मान र हे हैं।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो जाएगा। इस घटना को लेकर एनटीपीसी के पेट्रोलिग गार्ड पर भी सवाल उठ रहा है। जियाजोरी केबिन से महज 10 मीटर की दूरी पर घटना हुई और गार्ड को कुछ पता नहीं है। मृतक के पिता ब्रह्मदेव यादव ने बताया कि सोमवार दोपहर अनुज घर से निकला था। नूनाजोर चौक से वह ऑटो पर सवार होकर मोहनपुर तक गया था। इसके बाद वह कहां गया पता नहीं है। पिता घटना को लेकर सशंकित हैं। कहा कि इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि वह बाइक से किसी संबंधी के यहां भोज खाने के लिए गया हुआ था। जबकि घटनास्थल पर कोई बाइक नहीं थी। बेटे की मौत के बाद ब्रह्मदेव यादव टूट चुके हैं। अनुज की शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी। युवक शराब का आदी था। वह फर्नीचर का काम करता था। युवक की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। माता-पिता एवं पत्नी का रो - रोकर बुरा हाल है।

---------------------------------------

ललमटिया- कहलगांव एमजीआर लाइन में दियाजोरी रेलवे क्रॉसिग के निकट ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग हो गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। महागामा के थाना प्रभारी फागू होरो इसकी जांच कर रहे हैं। पुलिस सभी पहलुओं पर अनुसंधान कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कुछ खुलासा हो सकता है। छानबीन जारी है।

- डॅा वीरेंद्र चौधरी, एसडीपीओ, महागामा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.