Move to Jagran APP

बेमौसम बारिश ने बढ़ाई परेशानी, बढ़ी ठंड

जमुआ प्रखंड के झारखण्डधाम क्षेत्रो में मंगलवार दोपहर के बाद रुक रुक कर हुयी वारिश तथा बूंदाबादी ने फिर एक बार ठंढ ला कर खड़ा कर दी है वही बरसात की तरह मेघ की गरजन तथा बिजली की चमक से लोग अपने अपने घरों में दुबक गए तथा गर्म चादर तथा आलाव ले बैठ गये इधर क्षेत्र में दो चार दिन छोड़ छोड़ कर

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 06:20 AM (IST)
बेमौसम बारिश ने बढ़ाई परेशानी, बढ़ी ठंड
बेमौसम बारिश ने बढ़ाई परेशानी, बढ़ी ठंड

गिरिडीह : मंगलवार दोपहर बाद पूरे जिला में बारिश शुरू हो गई। तेज गर्जन और बिजली की चमक के बीच बारिश के दौरान कहीं-कहीं ओले भी पड़े। बारिश के कारण एक बार फिर ठंड ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। शहर से लेकर गांव तक में बारिश ने जनजीवन प्रभावित किया है। खेतों में लगी फसलों को भी नुकसान पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

loksabha election banner

झारखंडधाम : क्षेत्र में रुक-रुक कर हुई बारिश तथा बूंदाबादी ने फिर एक बार ठंड बढ़ा दी है। बरसात की तरह मेघ की गर्जन तथा बिजली की चमक से लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए। सभी गर्म चादर तथा अलाव लेकर बैठ गए। क्षेत्र में हर दो-चार दिन बाद हो रही बारिश से फसलों को भी नुकसान हुआ है। बारिश से जनजीवन प्रभावित हो गया है। बारिश से किसानों में मायूसी छा गई है।बारिश का असर आलू की फसल पर पड़ेगा। ईंट व्यवसायियों पर भी इस बारिश का असर पड़ेगा।

छोटकी खरगडीहा : बेमौसम बारिश से जनजीवन ठप हो गया। सड़कों पर वीरानगी सी छा गई। दोपहर बाद मौसम के रंग बदलने तथा झमाझम बारिश होने से सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। बाजारों में ग्राहकों की संख्या नगण्य सी हो गई। बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण किसानों में मायूसी छाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.