Move to Jagran APP

किशोरी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हुए लोग

संवाद सहयोगी, खोरीमहुआ (गिरिडीह): धनवार थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग का अपहरण व

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 07:38 PM (IST)
किशोरी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हुए लोग
किशोरी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हुए लोग

संवाद सहयोगी, खोरीमहुआ (गिरिडीह): धनवार थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग का अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बुधवार को ग्रामीणों ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया। गांव के ही चार युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगा है।

loksabha election banner

झाविमो नेता पवन साव की अध्यक्षता में राजगढ़हा के कर्बला मैदान में बुधवार को सर्वदलीय बैठक (माले को छोड़) हुई। बैठक में धनवार के पूर्व विधायक निजामुद्दीन अंसारी, भाजपा अनुमंडल सांसद प्रतिनिधि बसंत भोक्ता, साबिर वारसी, यूसुफ अंसारी, डॉ. जावेद अंसारी, यूसुफ आजाद, रामदेव यादव, मो. सिराज, जिब्राइल अंसारी, कयूम अंसारी समेत अन्य मौजूद थे। इस दौरान लोगों ने घटना की ¨नदा करते हुए आरोपितों पर पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करने, सभी की अविलंब गिरफ्तारी करने तथा आरोपितों को शह देने वाले पंचायत के मुखिया शंकर पासवान समेत अन्य पर कार्रवाई की मांग की। कहा कि अगर 10 सितंबर तक आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो 11 सितंबर से धनवार थाने के मुख्य गेट को अनिश्चितकाल के लिए जाम कर दिया जाएगा। निजामुद्दीन अंसारी ने कहा कि मुखिया शंकर पासवान एवं जिप सदस्य प्रतिनिधि विनय संथालिया ने आरोपितों को संरक्षण दिया तथा नाबालिग पर दबाव बनाकर न्यायालय में गलत बयान दिलवाया।

क्या था मामला: 15 अगस्त की रात शौच के लिए घर से बाहर निकली किशोरी रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। 28 अगस्त को गिरिडीह कोर्ट में बयान देने के बाद वापस घर लौटी तो पुन: एसपी के समक्ष फरियाद लगाकर गांव के ही दीपक दास, कपिल दास, मुकेश दास, मोती दास, अमित साव व जितेंद्र दास पर अपहरण कर पहले कोलकाता और फिर चेन्नई ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। कहा कि उसे धनवार में भी एक घर मे कैद कर दुराचार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.