Move to Jagran APP

बकरा खरीदने गई महिला की कर दी गई हत्या

गिरिडीह/खोरीमहुआ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोवाड़ जंगल में मंगलवार देर शाम को बरामद क

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 06:09 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 06:09 PM (IST)
बकरा खरीदने गई महिला की कर दी गई हत्या
बकरा खरीदने गई महिला की कर दी गई हत्या

गिरिडीह/खोरीमहुआ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोवाड़ जंगल में मंगलवार देर शाम को बरामद की गई गला रेता महिला की शव की पहचान हो गई है। मृतका परसन थाना क्षेत्र के खिजरसोता गांव के महेंद्र महतो की 35 वर्षीय पत्नी ललीता देवी थी। वह बकरा खरीदने सात हजार रुपया लेकर गांडेय थाना क्षेत्र के कारीपहरी गांव में रह रही अपनी बहन कलवतिया देवी के घर जाने के लिए मंगलवार सुबह निकली थी। उसके पास एक स्मार्ट फोन भी था। गांव वालों ने भी ललीता को अकेले कहीं पैदल जाते देखा था। वहीं इस मामले में पुलिस की टीम अब तक संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें एक व्यक्ति से महिला की फोन पर बात होने की भी बात बताई जा रही है। शव की शिनाख्त होने पर बुधवार को दैनिक जागरण की टीम मृतका के घर पहुंची। घर के बाहर मृतका की 12 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी, 10 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार, सास भुनेश्वरी देवी के अलावा एक अन्य महिला बैठी हुई थीं। बेटा मां की मौत से अनभिज्ञ था। वह अपनी दादी से पूछ भी रहा था कि उसकी मां घर कब लौटेगी। मृतका की सास ने बताया कि मंगलवार की देर रात को ललीता की बहन बेटे के माध्यम से सूचना मिली कि किसी ने ललीता की कोवाड़ के जंगल में हत्या कर दी है। उसने यह भी बताया कि मौसी उसके घर नहीं आई थी। भुनेश्वरी ने बताया कि उसके परिवार से किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी। अलग हो चुके उसके दोनों पुत्र व बहू आपस में मिलजुल कर रहते थे। पड़ोसियों से भी कभी कोई विवाद नहीं हुआ था।

loksabha election banner

बताया कि उसके दोनों बेटे क्रमश: महेंद्र महतो व किशुन वर्मा कोलकाता में रहकर मजदूरी करते हैं। बड़ा बेटा महेंद्र धनरोपनी के बाद से कोलकता में रहकर टेलरिग का काम कर रहा था। घटना की सूचना मिलने पर बुधवार सुबह वह कोलकाता से वापस घर आया है। उसका छोटा बेटा अपनी बेटी का मुंडन कराने चार दिन पूर्व पत्नी व बच्चों को लेकर कोलकाता गया है। मृतका की बेटी पूजा ने बताया कि घर में भी किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ है। उसे सुबह जानकारी मिली कि उसकी मां की किसी ने हत्या कर दी है। इधर पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। इस संबंध में सदर एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही इस हत्या मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.