संवाद सहयोगी, बगोदर (गिरिडीह)। बगोदरडीह के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया व पर्चा के माध्यम से विधायक, पूर्व विधायक समेत बगोदर थाना प्रभारी के नाम एक त्राहिमाम पत्र जारी किया है। इसमें बगोदर थाना में पदस्थापित सअनि शंभु सिंह पर अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है।

पत्र में कहा है कि जब वह इसका विरोध करता है तो एएसआइ वर्दी की धौंस दिखाता है। धमकी देता है कि उसे अफीम, गांजा आदि रखने के आरोप में देशद्रोही साबित कर एनकाउंटर कर देगा। उसका कहना है कि इसी डर से वह अपने परिवार को छोड़कर घर से बाहर रहने को मजबूर है।

पत्नी ने एसपी से की शिकायत: दूसरी ओर उक्त व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कहा कि उसका निकाह 16 वर्ष पूर्व उसके साथ हुआ था। दोनों के पांच बच्चे हैं, लेकिन कुछ दिनों से उसका पति अपनी भाभी के साथ नाजायज संबंध रख रहा है। तब से वह उसे तथा उसके बच्चों की परवरिश के लिए पैसे आदि भी नहीं दे रहा है। निराश होकर उसने बगोदर थाने में इस वर्ष 10 जून को अपने पति समेत पांच लोगों पर मुकदमा कर दिया।

मामले के अनुसंधानकर्ता बगोदर थाना के शंभु सिंह हैं। बताया कि अब पति ने उसे बदनाम करने की नीयत से पर्चा छपवा दिया है, जिसमें उसका तथा अनुसंधानकर्ता का फोटो छपा है। कहा कि उसका पति गिरफ्तारी से बचने के लिए ऐसा झूठा आरोप लगा रहा है। मामले में बगोदर थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास ने कहा कि सिंह पर लगाया आरोप निराधार है। आरोप लगाने वाले की पत्नी ने बगोदर थाने में दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज कराया है। इसमें गिरफ्तारी से बचने के लिए वह इस तरह का षड्यंत्र रच रहा है।