Move to Jagran APP

क्वारंटाइन में रह रहे प्रवासियों की भाजपाइयों ने ली सुध

सेल्फ कोरंटाइन प्रवासी मजदुरो को मंगलवार को भाजपा नेताओ ने उत्साह वर्धन करते हुए उनका हाल चाल लिया । इसदौरान उन्है खाने पिने के सामन भी उपलब्ध कराया गया ।बताया जाता है कि बेगाबाद आस पास के गांवो के दर्जनभर प्रवासी मजदुर सोमवार की सुबह सुरत से लौटे ओर सभी मजदुरो ने शोसलडीसटेंसींग ओर लोकडाउन का अनुपालन करते हुए सभी अपने को बेगाबाद राजकिय बुनियादी विधालय स्थित कोरंटाईन केन्द्र मे कोरंटाईन हो गये ।लेकीन केन्द्र मे प्रवासियो के लिए

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 06:08 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 06:08 PM (IST)
क्वारंटाइन में रह रहे प्रवासियों की भाजपाइयों ने ली सुध
क्वारंटाइन में रह रहे प्रवासियों की भाजपाइयों ने ली सुध

बेंगाबाद : सेल्फ क्वारंटाइन में रह रहे प्रवासी मजदूरों का मंगलवार को भाजपा नेताओं ने हाल-चाल लिया और उनका उत्साहव‌र्द्धन किया। साथ ही उन्हें खाद्य सामग्री भी उपलब्ध कराई। बेंगाबाद व आसपास के गांवों में सोमवार सुबह दर्जनों प्रवासी मजदूर सूरत से लौटे। सभी मजदूर सामाजिक दूरी और लॉकडाउन का अनुपालन करते हुए बेंगाबाद राजकीय बुनियादी विद्यालय में क्वारंटाइन हो गए, लेकिन केंद्र में प्रवासियों के लिए खाने-पीने की सुविधा नहीं थी। सूचना मिलने पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश पोद्दार और सांसद प्रतिनिधि शिवपूजन राम के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने दोपहर बाद उक्त केन्द्र का दौरा किया। भाजपाइयों ने स्वेच्छा से क्वारंटाइन होनेवाले मजदूरों का मनोबल बढाया। मजदूरों ने केन्द्र में किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं मिलने की बात बताई। नेताओं ने मजदूरों को चूड़ा, गुड़, मास्क, सैनिटाइजर, साबुन आदि सामान उपलब्ध कराया और सतर्कता बरतने की सलाह दी। मौके पर सौरभ मिश्रा, सुरेन्द्र लाल, प्रसादी मंडल आदि थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.