पीरटांड़/खोरीमहुआ (गिरिडीह) : पीरटांड़ व खोरीमहुआ क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पीरटांड़ थाना क्षेत्र के खुखरा थाना क्षेत्र के दुबियाबेड़ा गांव में पेड़ की डाली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि धनवार थाना क्षेत्र के गादी धर्मपुर गांव में पुल की रेलिग से नदी में गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह पीरटांड़ के खुखरा थाना अंतर्गत दुबियाबेड़ा गांव निवासी रूपलाल मरांडी (45 वर्ष) जानवर चराने जंगल की तरफ गया था। उसी वक्त एक पेड़ से एक बड़ी डाली अपने आप नीचे गिर गई जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। उसे  दो बच्चे भी हैं। उसके नहीं रहने से बच्चे को पालने में उसकी मां को काफी कष्ट उठाना पड़ेगा। इस हृदयविदारक घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। गांववालों ने कहा कि वे शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। खुखरा थाना प्रभारी सोमा उरांव ने बताया कि किसी ने इस घटना की जानकारी उन्हें नहीं दी है। अगर मामला सामने आता है तो इसमें यूडी केस दर्ज किया जाएगा। इधर घटना के बाबत उप प्रमुख सजाउद्दीन अंसारी ने बताया कि घटना दुखद है। जो मदद हो सकेगी किया जाएगा।

खोरीमहुआ : धनवार थाना क्षेत्र के गादी (धर्मपुर) में पुल की रेलिग पर बैठे वृद्ध के सिर के बल नदी में गिर जाने से मौत हो गई। घटना रविवार देर शाम की है। बताया जाता है कि पुल पर घर का कोई बच्चा खेल रहा था और बुधन महतो (65) पुल की रेलिग पर बैठकर उसकी रखवाली कर रहा था। इसी बीच जर्जर पुल की रेलिग भरभरा कर टूट गई। वह सिर के बल पीछे से लगभग आठ फीट गहरी नदी में गिर गया। परिजन इलाज के लिए उसे धनवार के सरकारी अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि इसी बीच उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस