Move to Jagran APP

पिकअप वैन से कुचलकर एक की मौत, चालक को बनाया बंधक

जमुआ : जमुआ-गिरिडीह सड़क मार्ग पर बरदबटिया के निकट शुक्रवार की सुबह एक पिकअप वैन

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 08:08 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 08:08 PM (IST)
पिकअप वैन से कुचलकर एक की मौत, चालक को बनाया बंधक
पिकअप वैन से कुचलकर एक की मौत, चालक को बनाया बंधक

जमुआ : जमुआ-गिरिडीह सड़क मार्ग पर बरदबटिया के निकट शुक्रवार की सुबह एक पिकअप वैन से कुचलकर धनबाद के डिगवाडीह निवासी राकेश ¨सह की मौके पर ही मौत हो गई। राकेश ¨सह की उम्र करीब 36 वर्ष थी। पिकअप वैन पर तस्करी का शराब लदा था। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने वैन के चालक को बंधक बना लिया। साथ ही शव को उठाने नहीं दिया। करीब 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जमुआ पुलिस देर शाम करीब सात बजे चालक को लोगों के चंगुल से निकालने एवं शव उठाने में सफल रही। राकेश ¨सह चालक था। किराए पर अपनी गाड़ी लेकर वह जमुआ आया था।

loksabha election banner

इस घटना में पिकअप वैन एक जेनरेटर को टक्कर मारकर पलट गया। वाहन में ऊपर से कुट्टी (बिचाली) और नीचे शराब की पेटी लदे थे। शराब की पेटी गिरिडीह से बिहार भेजा जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गिरिडीह की तरफ से एक पिकअप वैन तेज गति से आ रहा था। सिल्वर लाइन पब्लिक स्कूल बरदबटिया के पास एक बाइक पकड़कर खड़े राकेश ¨सह को टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। हल्ला सुनकर आस पास के लोग पिकअप वैन में फंसे चालक मंटू मंडल को निकाला और अपने कब्जे में ले लिया। आक्रोशित लोगों को देखते हुए जमुआ थाना प्रभारी ने चालक को एक कमरे में बंद कराया।

------------------------

स्कार्पियो ने बाइक को रौंदा, बाइक सवार जख्मी

बिरनी : रांची देवघर मुख्य मार्ग पर प्रखंड के झांझ के पास शुक्रवार लगभग पौने चार बजे शाम एक स्कार्पियो बाइक सवार को धक्का मारते हुए फरार हो गया। इससे बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। सड़क पर उसे तड़पते देख राहगीरों व ग्रामीणों ने तुरंत उठाकर इलाज के लिए बिरनी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे रांची रेफर कर दिया। बताया जाता है कि स्कार्पियो को प्रखंड के डबरसैनी के पास खड़ा कर चालक फरार हो गया। जख्मी व्यक्ति बिहार के नवादा जिला अंतर्गत हंसुआ का मुकेश कुमार (45 वर्ष) है। वह माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है। वह धनवार से बिरनी अपने काम से जा रहा था।

गांडेय में सड़क दुर्घटना में दो जख्मी

गांडेय : गिरिडीह जामताड़ा मुख्य मार्ग पर गांडेय के चरघरा मोड़ के समीप शुक्रवार को बाइक व ऑटो की टक्कर में दो लोग जख्मी हो गए। घायलों में बाइक सवार असहना निवासी कपिलदेव तिवारी व मो. ताज शामिल हैं। कपिलदेव तिवारी के पैर व गले में गंभीर चोटें आई जबकि मो. ताज को मामूली चोट लगी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार तेज गति से मोहदा मोड़ की ओर जा रहा था। चरघरा मोड़ के समीप एक ऑटो सड़क पर मुड़ रहा था। बाइक ने तेज गति में रहने के कारण अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दी। इससे दो युवक घायल हो गए। बाद में लोगों ने आनन फानन में घायलों को गांडेय सीएचसी ले जाकर इलाज कराया।

बाइक की ठोकर से महिला घायल

निमियाघाट : पुराने जीटी रोड पर शिवाजी नगर हनुमान मंदिर के निकट शुक्रवार की सुबह तेजी से एवं लापरवाही से बाइक चला रहे चालक द्वारा एक वृद्ध महिला को जोरदार टक्कर मार देने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घुजाडीह स्थित मीना जेनरल अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया। वहां प्राथमिक इलाज किये जाने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रांची के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि इसरी बाजार निवासी दिनेश प्रसाद की 55 वर्षीय पत्नी नीरजू देवी घर से पूजा करने हनुमान मंदिर जा रही थी कि इसी बीच वह बाइक की चपेट में आ गई। घटना के बाद बाइक सवार बाइक को छोड़कर भागने में सफल रहा। बाइक को आसपास के लोगों ने अपने कब्जे में रख लिया है। इस घटना की जानकारी निमियाघाट को दी जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.