Move to Jagran APP

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूटपाट, अपराधी धराए

वरी थाना क्षेत्र के डहुआ गांव के पास गुरुवार को लगभग 5 बजे शाम को एक फाइनेंस कंपनी के संगम मैनेजर से बाइक सहित पैसा छिनतई करने के मामले में दो बाइक पर सवार तीन सड़क लूट कांड के अपराधी को देवरी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लेने का मामला प्रकाश में आया है इस बाबत लोगो ने बताया कि उक्त फाइनेंस कर्मी भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के तिलकडीह के तरफ से आ रहा था घोरंजी पहाड़ के पास से दो बाइक पर सवार चार अपराधियो द्वारा भारत फाईनेंस कम्पनी का संगम मैनेजर से तसिल कर ले रहे पैसा व उनके बाइक को।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 08:36 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 06:18 AM (IST)
फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूटपाट, अपराधी धराए
फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूटपाट, अपराधी धराए

संवाद सहयोगी, देवरी (गिरिडीह): डहुआ गांव के पास गुरुवार शाम लगभग पांच बजे एक फाइनेंस कंपनी के संगम मैनेजर से बाइक सहित पैसे की छिनतई करने एवं आरोपित को गिरफ्तार कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। लोगों ने बताया कि भारत फाइनेंस कंपनी का संगम मैनेजर बिपीन कुमार सिंह भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के तिलकडीह की तरफ से आ रहा था। घोरंजी पहाड़ के पास से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनसे वसूल कर ले जा रहे पैसे व उनकी बाइक को लूट लिया। सभी अपराधी वहां से भाग रहे थे कि डहुआटांड़ के पास ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

फाइनेंस कंपनी के संगम मैनेजर ने बताया कि आज वह देवरी प्रखंड के तिलकडीह, खरियोडीह, खोरो, चंदली, बिसोहली, जेरो आदि गांव से पैसे की वसूली कर लौट रहे थे कि घोरंजी पहाड़ के नीचे पीछे से दो बाइक पर सवार चार लोगों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक दिया। उनसे बाइक और मोबाइल छीन लिया। मारपीट करने की धमकी देते हुए बाइक की डिक्की में रखे पैसे सहित बाइक को लेकर डहुआटांड की ओर चलते बने। उन्होंने रास्ते में आ रहे दो बुजुर्गों को उक्त घटना की जानकारी दी तो बुजुर्गों ने डहुआटांड़ के लोगों को फोन कर उक्त घटना की जानकारी देते हुए पकड़ने में सहयोग करने को कहा। गांव वालों के सहयोग से उक्त दोनों बाइक से आ रहे अपराधियों को पकड़ लिया गया जिसमें एक अपराधी भागने में सफल रहा। वहीं तीन अपराधी व छीनी हुई बाइक व पैसे को सही सलामत बरामद कर लिया गया, लेकिन उनका मोबाइल नहीं मिल पाया।

थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से दो बाइक सहित तीन अपराधी पकड़े गए हैं। एक अपराधी भागने में सफल रहा है जिसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं पकड़े गए उक्त तीनों आरोपितों के पास से लूटी हुई बाइक सहित एक लाख 32 हजार 88 रुपये नगद बरामद कर लिया गया। अपराधियों के एक पास से काली रंग की होंडा व एक बजाज डिस्कवर बाइक बरामद की गई। खबर लिखे जाने तक तीनों अपराधियों से गहन पूछताछ की जा रही थी। उसमें चकाई थाना क्षेत्र के छोटा खेरा निवासी कुंदन कुमार यादव, इसी थाना क्षेत्र के बुधुआडीह निवासी राकेश कुमार यादव व बेंगाबाद के घुठिया निवासी तालिब अंसारी बताए जा रहे हैं। भाग गए अपराधी का नाम सदाम बताया जा रहा है जिसकी खोजबीन में पुलिस जुटी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.