Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजा की मौत

देवघर दुमका मुख्य मार्ग पर मंगलवार शाम 430 बजे को बिरनी थाना क्षेत्र के रतनपुरा पास सड़क दुर्घटना में बिहार के एक युवक की मौत हो गई इसमें दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए बताया जाता है कि घटना स्थल पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर फरार हो गया ।बाइक पर तीन लोग सवार थे।ये सभी सवार एक ही गांव के है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 12:51 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:17 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजा की मौत

संवाद सहयोगी, बिरनी (गिरिडीह) : देवघर-दुमका मुख्य मार्ग में बिरनी थाना क्षेत्र के रतनपुरा के पास शाम 4:30 बजे सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बिहार के भभुवा जिला अंतर्गत कुदर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव से बाइक से तीन लोग रोजगार के लिए गिरिडीह जिला के धनवार जा रहे थे। इसी क्रम में उक्त स्थान पर एक पिकअप वैन बाइक में जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गई। इस घटना में 55 वर्षीय अशोक साव एवं उनके 35 वर्षीय भतीजे सुरेन्द्र गुप्ता की मौत हो गई, जबकि 30 वर्षीय दूसरे भतीजे तेजो गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। सुरेंद्र गुप्ता की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि अशोक साव की मौत सदर अस्पताल गिरिडीह में इलाज के क्रम में हो गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसआइ बिपीन कुमार दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों अशोक साव एवं तेजो गुप्ता को बिरनी सीएससी पहुंचाया, जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उन्होंने 108 एंबुलेंस मंगाकर दोनों को सदर अस्पताल भेजा। घटना स्थल से पुलिस शव व बाइक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गई। सदर अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के क्रम में अशोक साव ने भी दम तोड़ दिया। एसआइ ने बताया कि शव व बाइक को जब्त कर थाना ले गए हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अज्ञात वाहन के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

जख्मी तेजो गुप्ता ने कहा कि धनवार में घूम-घूमकर अनानस व अन्य फल वगैरह बेचते हैं। घर से धनवार ही जा रहे थे। इसी बीच यह घटना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.