Move to Jagran APP

लक्ष्य के अनुसार सूची में जोड़ें नए मतदाताओं का नाम

फोटो 21 - बैठक में उपस्थित बीपीआरओ व अन्य संवाद सहयोगी, गढ़वा: प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित प्रशिक्षण भवन के सभागार में प्रखंड के बीएलओ की बैठक की गई। बैठक में सभी बीएलओ ने नए मतदाताओं के नाम शामिल करने के लिए भरे गए प्रपत्र छह के साथ ही मृत व अन्यत्र चले गए लोगों के नाम मतदाता सूची से हटाने आदि से संबंधित प्रपत्र जमा किए। इस मौके पर अंचल अधिकारी सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी बैजनाथ कामती भी उपस्थित थे। मौके पर उन्होंने कहा कि सदर प्रखंड में 1

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 06:14 PM (IST)
लक्ष्य के अनुसार सूची में जोड़ें नए मतदाताओं का नाम

गढ़वा: प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित प्रशिक्षण भवन के सभागार में प्रखंड के बीएलओ की बैठक की गई। बैठक में सभी बीएलओ ने नए मतदाताओं के नाम शामिल करने के लिए भरे गए प्रपत्र छह के साथ ही मृत व अन्यत्र चले गए लोगों के नाम मतदाता सूची से हटाने आदि से संबंधित प्रपत्र जमा किए। इस मौके पर अंचल अधिकारी सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी बैजनाथ कामती भी उपस्थित थे। मौके पर उन्होंने कहा कि सदर प्रखंड में 18019 नए मतदाताओं को शामिल करने का लक्ष्य निर्धारित है। सभी बीएलओ लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने अधीनस्थ क्षेत्रों में नए मतदाताओं का नाम शामिल करें। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष उम्र के युवाओं को मतदाता सूची में शामिल करने के लिए प्रपत्र छह भर आवेदन प्राप्त करें। बैठक में प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी बसंत पांडेय ने कहा कि अब तक सिर्फ चार हजार नए मतदाताओं का नाम ही जोड़ा जा सका है। उन्होंने बीएलओ को सख्त निर्देश दिए कि नए मतदाताओं के नाम शामिल नहीं कर रहे बीएलओ लिखित रुप में दें कि उनके क्षेत्र में कोई भी मतदाता सूची में शामिल होने से वंचित नहीं है। बैठक में बीएलओ अखिलेश कुमार कुशवाहा, संजय कुमार पांडेय, संतोष कुमार, विकास कुमार मेहता, मोहम्मद नौशाद बारी सिद्दिकी समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.