Move to Jagran APP

स्वतंत्रता दिवस पर अश्लील भोजपुरी गानों पर छात्रों का डांस करता वीडियो वायरल

स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में अश्लील भोजपुरी गानों पर छात्रों का डांस करता वीडियो वायरल

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 07:08 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस पर अश्लील भोजपुरी गानों पर छात्रों का डांस करता वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस पर अश्लील भोजपुरी गानों पर छात्रों का डांस करता वीडियो वायरल

स्वतंत्रता दिवस पर अश्लील भोजपुरी गानों पर छात्रों का डांस करता वीडियो वायरल

loksabha election banner

संवाद सूत्र, बिशनुपुरा (गढ़वा): गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर बिशुनपुरा प्रखंड के एक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अश्लील भोजपुरी गानों पर छात्रों का डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में 15 अगस्त 2022 अमृत महोत्सव के प्रोग्राम में अश्लील भोजपुरी गाने चलाए जा रहे हैं और सिर्फ शिक्षक ही नहीं बल्कि छात्र अभिभावक एवं जनप्रतिनिधि भी गाना देख खूब मनोरंजन करते दिख रहे हैं। इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इस वीडियो को गुरु भाई नाम से फेसबुक होल्डर ने शेयर किया है। बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन स्कूल परिसर में टेंट व डीजे लगाकर कार्यक्रम कराया जा रहा है। इस कार्यक्रम में स्कूल के शिक्षक मंच का संचालन कर रहे हैं और भोजपुरी गानों पर बच्चे डांस कर रहें हैं। साथ ही जनप्रतिनिधि, अभिभावक व शिक्षक चल रहे भोजपुरी गाने पर मनोरंजन कर रहे हैं। इस वीडियो को कार्यक्रम में ही बैठे एक लड़के ने अपने मोबाइल में शूट किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया और सैकड़ो लोगों द्वारा कमेंट कर विद्यालय की व्यवस्था पर सवाल उठाया जा रहा है। यह वीडियो बिशुनपुरा प्रखंड के बिशुनपुरा पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय संध्या का बताया जा रहा है।

कोट

स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान किसी प्रकार का अश्लील गाना नहीं बजाया गया और ना ही किसी अश्लील गानों पर छात्रों ने डांस ही किया है। कार्यक्रम के अंत में कुछ छात्रों द्वारा भोजपुरी गानों का रिकार्डिंग बजाया गया था जिसे तुरंत बंद करा दिया गया था।

--मेराज अंसारी, प्रधानाध्यापक, उत्क्रमित मवि विद्यालय, संध्या, बिशुनपुरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.