Move to Jagran APP

आश्रम उच्च विद्यालय में बनेगा सौ बेड का छात्रावास

हरिहरपुर-क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही ने सोमवार को मझिगाँवा पूर्व के आश्रम आवासीय बालिका उच्च विद्यालय के परिसर मे 100बेड का 1.96 करोड़ की प्राक्कलित राशी से अरबिद कंस्ट्रक्शन गढ़वा के द्वारा बनने वाला बालिका छात्रावास का शिलान्यास बिधिवत पूजा अर्चना व नारीयल फोड़ कर तथा शिलापट से पर्दा हटाकर करकमलों द्वारा किया गया । इस क्रम मे आवासीय विद्यालय के छात्राओं के द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया व साथ ही प्रधानाध्यापिका तथा सहयोगी शिक्षकों ने माला पहना कर बुके देकर सम्मानित किया ।शिक्षक ओमप्रकाश ने छात्राओं के हित मे विधायक से विद्यालय सहित छात्रावास की चाहरदिवारी की मांग किया ।सभी शिक्षकाओ ने कहा कि चाहरदिवारी केअभाव मे हम सभी विद्यालय परिवार के लोग असुरक्षित महसूस करते है ।मौके पर मौजूद विधायक श्री शाही ने कहा कि मेरे विधायक रहते हुए आपलोग को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नही करना पड़ेगा ।इसी माह मे बहुत जल्द चाहरदिवारी का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 05:23 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 05:23 PM (IST)
आश्रम उच्च विद्यालय में बनेगा सौ बेड का छात्रावास
आश्रम उच्च विद्यालय में बनेगा सौ बेड का छात्रावास

हरिहरपुर: क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही ने सोमवार को मझिगांवा पूर्व के आश्रम आवासीय बालिका उच्च विद्यालय के परिसर में 1.96 करोड़ की लागत से बनने वाले सौ बेड के छात्रावास का शिलान्यास नारियल फोड़कर किया। विद्यालय के शिक्षक ओमप्रकाश ने छात्राओं के हित में विधायक से विद्यालय सहित छात्रावास की चारदीवारी की निर्माण की मांग की। विद्यालय की शिक्षकाओं ने भी कहा कि चारदीवारी नहीं रहने से हमसभी विद्यालय परिवार के लोग असुरक्षित महसूस करते हैं। विधायक ने कहा कि मेरे रहते हुए आपलोग को किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसी माह मे बहुत जल्द चारदीवारी निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा। मेरा प्रयास रहेगा कि इस विद्यालय में विद्यालय के आसपास की छात्राओं का नामांकन हो। भानु प्रताप शाही ने कहा कि बजरंग बली मंदिर से आजाद नगर होते हुए कोल्ह रोड तक जल्द ही पक्की सड़क का कार्य किया जाएगा। इस क्षेत्र की चिरपरिचित मांग कवलदाग नहर का पक्कीकरण कार्य 36 करोड़ की लागत से कवलदाग से डुमरसोता गांव तक किया जाएगा। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि राजीव रंजन सिंह उर्फ बबलू, संतोष सिंह, सुनील सिंह, रामध्यान राम, रंजन चौबे, हरिहरपुर ओपी के एएसआई उस्मान अंसारी, भगत दयानंद यादव बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। उक्त छात्रावास भवन का निर्माण गढ़वा के अरविद कंस्ट्रक्शन द्वारा कराया जाना है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.