संवाद सहयोगी, रानीश्वर : एसपी पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने शनिवार को रानीश्वर थाना में चल रहे सामुदायिक किचन का निरीक्षण किया और प्रवासी मजदूरों को खाना परोसा।

पुलिस अधीक्षक ने खाना बना रही सहिया सखीयों से बात कर राशन की गुणवत्ता एवं तैयार खाना की गुणवत्ता का जायजा लिया। उन्होंने उनकी हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आपकी सेवा भाव का परचम पूरे देश में लहरा रहा है। खाना तो अच्छा है लेकिन इसमें थोड़ा और बेहतर करने की आवश्कता है। किचन में आसपास गांव के अलावा बंगाल से आने वाले प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाने की व्यवस्था की गई है। साथ ही थाना प्रभारी से कहा गया कि प्रवासी मजदूरों को पैदल नहीं जाने दें। खाना खिलाने के बाद वाहन से घर भेजने की व्यवस्था करें। अगर किसी को कोई परेशानी होती है तो उसका निवारण भी करें। पुलिस अधीक्षक ने स्वयं थाली व भोजन परोस कर अप्रवासी मजदूर एवं लोगों को खाना खिलाया और कहा पेट भर कर खाना खाएं।

अगर किसी चीज की जरूरत हो तो सीधे थाना प्रभारी को बताए। हर तरह का सहयोग मिलेगा। दूसरे राज्य से आए अप्रवासी मजदूरों ने सामुदायिक किचन में खाना खाकर सरकार एवं जिला प्रशासन की तारीफ की। मौके पर थाना प्रभारी गगन मित्रा भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस