जागरण संवाददाता, दुमका : नगर थाना क्षेत्र के कुमारपाड़ा मुहल्ले से शनिवार की शाम दो बालक लापता हो गए। रात भर खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर रविवार को स्वजन ने नगर थाना में लिखित आवेदन देकर सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई। पुलिस बच्चों की बरामदगी का प्रयास कर रही है।

नगर थाना में अब्दुल मुस्तफा ने बताया कि शनिवार की शाम छह बजे से नौ वर्षीय भांजा सामू और 11 साल का भतीजा वासिद का कोई पता नहीं चल रहा है। दोनों बिना बताए कहीं चले गए। रात भर हर जगह उनकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बताया कि शनिवार को छोटी मोटी गलती करने की वजह से पिता मोहम्मद सहीम ने डांट दिया। इसके बाद प्यार से समझाया भी। दोनों एक ही साथ ही घर से निकले।

उन्होंने अपहरण की शंका से इंकार करते हुए कहा कि किसी से उनकी दुश्मनी भी नहीं है और न ही फिरौती के लिए फोन आया। रोज कमाने खाने वालों के बच्चों का कोई क्यों अपहरण करेगा। मामा ने थाना प्रभारी से दोनों की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई। थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि न्यायालय का आदेश ही बच्चों के गायब होने पर सनहा की बजाय अपहरण का मामला दर्ज किया जाए। इसलिए अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस की एक टीम को बरामदगी के लिए लगा दिया गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021