Move to Jagran APP

प्रेमी जोड़े को अर्धनग्‍न कर बाजार में घुमाया, वीडियो वायरल Dumka News

झारखंड के दुमका के सरैयाहाट में शादीशुदा प्रेमी के साथ खेत में किशोरी को पकड़कर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। इस बीच उनका वीडियो बनाकर व्‍हाट्सएप पर वायरल कर दिया गया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 06:32 PM (IST)
प्रेमी जोड़े को अर्धनग्‍न कर बाजार में घुमाया, वीडियो वायरल Dumka News
प्रेमी जोड़े को अर्धनग्‍न कर बाजार में घुमाया, वीडियो वायरल Dumka News

दुमका, जासं। सरैयाहाट थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने एक किशोरी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया। उसके बाद उसे अर्धनग्न अवस्था में लेकर थाने गए। और तो और मर्यादा को तार-तार कर दोनों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 12 घंटे तक नाबालिग के घर में ही दोनों को बंधक बनाकर रखा गया। पुलिस ने प्रेमी बाबूडीह गांव के शादीशुदा मोहन मंडल को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेजा। नाबालिग की मेडिकल जांच एवं 164 के तहत बयान दर्ज कराने की तैयारी है।

loksabha election banner
  • खेत में किशोरी और शादीशुदा प्रेमी को पकड़ 12 घंटे बनाया बंधक, वीडियो किया वायरल 
  • शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने के आरोप में युवक गया जेल
  • वीडियो वायरल करने वालों की पहचान कर होगी कार्रवाई : एसपी

बताते हैं कि किशोरी की रिश्तेदार की बुधवार को बरात आने वाली थी। वहां निमंत्रण पर बाबूडीह गांव का मोहन भी आया था। देर रात किशोरी को लेकर मोहन बगल के ईख के खेत में गया। इसे कुछ युवकों ने देख लिया और अन्य ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीण भी खेत में घुस गए और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद उन दोनों को एक कमरे में बंद कर बांध दिया।

... और ग्रामीणों ने कानून की उड़ा दीं धज्जियां

गुरुवार सुबह कई ग्रामीणों ने मानवता को शर्मसार कर किशोरी और उसके प्रेमी को अद्र्धनग्न स्थिति में घर से निकाला। उनको उसी अवस्था में थाना लाए। ग्रामीणों ने कानून की धज्जियां उड़ा दीं। ग्रामीणों के साथ गांव की कुछ महिलाएं भी थीं। उन्होंने भी विरोध नहीं किया। और तो और कुछ युवकों ने वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।

छह माह से नाबालिग का कर रहा था यौन शोषण

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आरोपित करीब छह माह से शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण कर रहा था। बुधवार की रात शादी समारोह में वह आया था। वह उसे बहला फुसलाकर ईख के खेत में ले गया एवं दुष्कर्म किया। शादी करने को कहा तो इन्कार कर दिया। हल्ला मचाने पर ग्रामीण दौड़कर आए और हम दोनों को पकड़कर ले गए। बारात विदा होने के बाद लोग थाना लाए। ग्रामीण इतने उत्तेजित थे कि उसके पिता को भी भला बुरा कहकर गांव छोडऩे को कह रहे थे। इसलिए वे भी कुछ नहीं बोल सके। इधर पुलिस ने पिता के बयान पर मामला दर्ज किया है।

नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा है। अर्धनग्न अवस्था में दोनों को थाने लाने की बात कही जा रही है। वीडियो भी वायरल हुआ है। जरमुंडी एसडीपीओ अनिमेष नथानी मामले की जांच कर रहे हैं। वीडियो वायरल करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वाईएस रमेश, पुलिस अधीक्षक, दुमका

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.