Move to Jagran APP

पुलिस अधीक्षक ने लिया मतदान केंद्रों पर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी

रामगढ़ लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने एवं मतदान केंद्र की स्थिति का जायजा लेने के लिए गुरुवार को पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश रामगढ़ थाना पहुंचे। यहां पर थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी साइमन मरांडी से रामगढ़ प्रखंड के सभी मतदान केंद्र के बारे में जानकारी प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 05:16 PM (IST)
पुलिस अधीक्षक ने लिया मतदान केंद्रों पर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी

रामगढ़ : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने एवं मतदान केंद्र की स्थिति का जायजा लेने के लिए गुरुवार को पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश रामगढ़ थाना पहुंचे। यहां पर थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी साइमन मरांडी से रामगढ़ प्रखंड के सभी मतदान केंद्र के बारे में जानकारी प्राप्त किया। इस दौरान उन्होंने संवेदनशील एवं अति संवदेनशील मतदान केंद्र के बारे में भी जानकारी ली। निर्देश दिया कि सभी मतदान केंद्र तक पहुंच पथ मौजूद हो। यदि कहीं पर पहुंच पथ में थोड़ी खराबी है तो उसे जल्द से जल्द मरम्मत कराने को कहा गया। मतदान केंद्र में सभी प्रकार की सुविधा जैसे पेयजल, शौचालय, बिजली, रैंप, नेटवर्क इत्यादि के बारे में भी जानकारी हासिल की। रामगढ़ थाना में नक्शा के माध्यम से रामगढ़ प्रखंड स्थित सभी मतदान केंद्र के बारे में बताया गया। कलस्टर के बारे में भी बीडीओ तथा थाना प्रभारी से जानकारी हासिल की। रामगढ़ प्रखंड में 16 कलस्टर बनाया गया है। जहां पर मतदानकर्मियों को ठहराया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने सभी कलस्टर पर सुविधाओं को बहाल करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि गुरुवार को केवल सभी मतदान केंद्र के बारे में जानकारी ली गई। दो-तीन दिन बाद प्रखंड के संवदेनशील मतदान केंद्र का जायजा लिया जाएगा। बाद में एसपी ने उन्होंने बालक मध्य विद्यालय स्थित मतदान केंद्र का भी जायजा लिया तथा केंद्र में मौजूद सभी सुविधाओं के बारे में पूछताछ की। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक राम समद, एसडीपीओ अनिमेष नथानी, बीडीओ साइमन मरांडी, थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन समेत कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.