Move to Jagran APP

वाह रे दामाद! पहली पत्‍नी के सामने दूसरी से किया निकाह, बच्‍चों को भी रखा भूखा, सास समझाने आई तो कर दिया काम तमाम

दुमका में सास की हत्या में दामाद समेत सात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामला शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के शिवतल्ला गांव का है। दामाद नईम अंसारी ने अपनी दूसरी पत्‍नी के घरवालों से मिलकर अपनी पहली पत्‍नी की मां यानी कि अपनी सास की खूब पिटाई की और गला भी दबा दिया। जबकि सास बस इतना समझाने गई थी कि कम से कम अपने बच्‍चों को भूखा न रखो।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Thu, 09 Nov 2023 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 09 Nov 2023 01:12 PM (IST)
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बुधवार को मृतका के स्वजन l जागरण

जागरण संवाददाता, दुमका। शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के शिवतल्ला गांव में मंगलवार की शाम शिकायत मिलने के बाद ससुराल समझाने गई 55 साल की मोमिन बीबी पर दामाद और सौतन के घरवालों ने पिटाई करने के बाद गला दबा दिया।

loksabha election banner

आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

महिला को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात दस बजे उसकी मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने मृतका के बेटे नौशाद अंसारी के बयान पर दामाद नईम अंसारी, कैरामत मियां, जियाउल अंसारी, चुनकी खातून, सोनाभन बीबी,पुसिया अंसारी व रिजाउल अंसारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

दूसरी बीवी से शादी कर बच्‍चों को रखा भूखा

मृतका रांगा गांव की रहने वाली थी। मृतका के बेटे नौशाद ने बताया कि उसकी बहन की शादी शिवतल्ला गांव के नईम अंसारी के साथ हुई थी। चार बच्चे होने के बाद भी जीजा ने गांव की एक दूसरी महिला से निकाह कर लिया।

निकाह करने के बाद बहन को अनाज के लिए तरसाने लगा। मंगलवार को बहन ने मां को फोन कर बताया कि घर में अनाज नहीं है। बच्चे भूखे हैं। पति भी अनाज नहीं देता है।

सास समझाने गई तो कर दी पिटाई

यह बात सुनने के बाद वह मां के साथ जीजा को समझाने के लिए गया। समझाने के क्रम में उसकी जीजा से धक्का मुक्की हो गई। इसके बाद जीजा ने फोन कर दूसरी पत्नी के घरवालों को बुला लिया। उन लोगों ने घर आते ही उसकी और मां की जमकर पिटाई की। नईम ने मां का गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।

वापिटाई करने के बाद सभी लोग भाग गए। गांव वालों की मदद से मां को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में मां की मौत हो गई। शिकारीपाड़ा थाना के पुलिस निरीक्षक वकार हुसैन ने बताया कि मृतका के बेटे के बयान पर दो महिला समेत सात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में टुन्‍न होकर पत्‍नी को लगी घर से भाग जाने की लत, परेशान होकर पति ने की ऐसी पिटाई कि भगवान को हुई प्‍यारी

यह भी पढ़ें: एक मासूम से बच्‍चे की खूंखार नक्‍सली बनने की कहानी, जिससे खौफ खाता था पूरा बिहार, झारखंड और छत्‍तीसगढ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.