Move to Jagran APP

बीसीसी बासुकीनाथ और एमडीसीसी मैच जीतकर पहुंचे अगले चक्र में

बासुकीनाथ नगर पंचायत के सरडीहा गांव स्थित खेल मैदान में चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सातवें मुकाबले में रविवार को बीसीसी बासुकीनाथ की टीम ने सुखवारी टीम को सात विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 09:21 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 09:21 PM (IST)
बीसीसी बासुकीनाथ और एमडीसीसी मैच जीतकर पहुंचे अगले चक्र में
बीसीसी बासुकीनाथ और एमडीसीसी मैच जीतकर पहुंचे अगले चक्र में

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ: बासुकीनाथ नगर पंचायत के सरडीहा गांव स्थित खेल मैदान में चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सातवें मुकाबले में रविवार को बीसीसी बासुकीनाथ की टीम ने सुखवारी टीम को सात विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

loksabha election banner

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुखवारी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 89 रन का लक्ष्य खड़ा किया। इसमें सुखवारी टीम के रवि राज 53, दीपक पांच एवं इमरान ने पांच रनों का योगदान दिया। बासुकीनाथ टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए महेश कुमार तीन विकेट, संतोष और मुन्ना ने दो-दो विकेट, जबकि धारा और गट्टू ने एक-एक विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीसीसी बासुकीनाथ की टीम ने महज तीन विकेट के नुकसान पर 12 वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

बीसीसी बासुकीनाथ की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए सुबोध कुमार ने 42 रन, संतोष 31 रन, शुभम आठ रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। खेल में गेंदबाजी एवं बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन करने के लिए बासुकीनाथ टीम के संतोष कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मुख्य अतिथि सह सामाजिक कार्यकर्ता उमा राव ने दिया।

रविवार को खेले गए दूसरे मैच में एमडीसीसी दुमका ने केसीसी दुमका को छह विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केसीसी दुमका ने 17 ओवर में सभी विकेट खोकर 108 रन बनाए। इसमें केसीसी टीम के आदित्य राज 44 रन, विवेक 20 रन, मोहित 14 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया। जवाबी पारी खेलने उतरी एमडीसीसी दुमका की टीम ने 11 ओवर में ही महज चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। एमडीसीसी टीम के अंकुश 33 रन, तौसीफ अहमद 24 रन, मोहम्मद अबू 25 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी एवं बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तौसीफ अहमद को बीसीसी बासुकीनाथ के पूर्व क्रिकेटर कुमोद पांडेय ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.