धनबाद, जेएनएन। अलकडीहा ओपी क्षेत्र के ईस्ट बरारी मुहल्ला के समीप अग्नि प्रभावित इलाके में शनिवार की सुबह 40 सल के एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई। घटना मोदीभिट्ठा जानेवाली सड़क की है, जहां एक व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या कर अपराधियों ने शव को सड़क के पास फेंक दिया। घटना शुक्रवार देर रात की बतायी जाती है।

शनिवार की सुबह में शव को देखकर कुछ लोगों ने घटना की जानकारी अलकडीहा ओपी पुलिस को दी। ओपी प्रभारी ललन प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। घटनास्थल के समीप एक मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली है। पुलिस ने मृतक की पहचान जीनागोरा काली स्थान मुहल्ला निवासी 40 साल के संत बहादुर थापा उर्फ भोला के रूप में की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पांच बेटियों का पिता था संत बहादुर : पुलिस ने ही घटना की जानकारी मृतक की मां कोलकर्मी गीता देवी और पत्नी चंदा देवी को दी। मृतक संत बहादुर की पांच बेटियां हैं। पिता का निधन बहुत पहले हो चुका है। घटना के बाद से परिजन और बच्चे रो-रोकर बेहाल हैं।

परिजन कह रहे हत्या, पुलिस मान रही दुर्घटना : संत बहादुर के परिजन का कहना है कि उसकी निर्मम हत्या के बाद शव को सड़क पर फेंक दिया गया। सिर को पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गई है। परिजन इसे हत्या की घटना मान रहे हैं। स्थानीय लोग भी इसे हत्या ही कह रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि सड़क पर कई वाहन चलते हैं। वाहन दुर्घटना में ही संत बहादुर की मौत हुई होगी। मामले की छानबीन कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस