Move to Jagran APP

बरारी में लो¨डग क्लर्क की पिटाई के खिलाफ काम ठप

संस, जामाडोबा : बरारी लो¨डग प्वाइंट पर शुक्रवार की शाम रंगदारी के लिए लो¨डग क्लर्क राजीव रंजन की पिट

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 11:24 PM (IST)
बरारी में लो¨डग क्लर्क की पिटाई के खिलाफ काम ठप
बरारी में लो¨डग क्लर्क की पिटाई के खिलाफ काम ठप

संस, जामाडोबा : बरारी लो¨डग प्वाइंट पर शुक्रवार की शाम रंगदारी के लिए लो¨डग क्लर्क राजीव रंजन की पिटाई के बाद क्षेत्र के कई यूनियन नेताओं ने ¨सह मेंशन के समर्थक की गिरफ्तारी की मांग की है। बीसीकेयू, इंटक, केआइएमपी के समर्थकों ने शनिवार को संयुक्त रूप से लो¨डग प्वाइंट पर प्रदर्शन किया। कोयला लो¨डग करनेवाले मजदूरों ने लो¨डग का काम घंटों ठप रखा। बाद में यूनियन के नेताओं व मजदूरों ने बैठक कर चेतावनी दी कि लो¨डग क्लर्क की पिटाई करनेवाले ¨सह मेंशन समर्थक छोटू व उनके समर्थकों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन जारी रहेगा। प्रबंधन के आश्वासन के बाद मजदूरों ने दो घंटे के बाद लो¨डग का काम चालू कर दिया।

loksabha election banner

दूसरी तरफ मेंशन के छोटू का कहना है कि वे बीडी सिन्हा डीओ धारक का काम देखते हैं। जबकि मुंशी का काम राजीव पांडेय देखते हैं। वे ट्रक लो¨डग कराने को प्वाइंट पर जरूर जाएंगे। लो¨डग क्लर्क या किसी रंगदार को रंगदारी नहीं देंगे। कहा कि शुक्रवार की शाम जब ट्रक में लो¨डग के चालान लो¨डग क्लर्क राजीव चौबे से मांगा तो उन्होंने 320 रुपये कमीशन की मांग की। नहीं देने पर लो¨डग क्लर्क ने अपने कुछ दबंग लोगों के साथ मेरे साथ मारपीट व छिनतई की।

इधर, बरारी में यूनियन नेताओं ने बैठक कर लो¨डग क्लर्क की पिटाई की ¨नदा कर प्रशासन से दोषी पर कार्रवाई की मांग की। बीसीकेयू के सबूर गोराई, सुरेश प्रसाद गुप्ता , केआइएमपी के मुंद्रिका पासवान, इंटक के धर्मेंद्र कुमार ¨सह, राजीव रंजन चौबे, दशरथ पासवान, पार्वती देवी आदि थे।

..

पीओ ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

झरिया : बरारी लो¨डग प्वाइंट पर लो¨डग क्लर्क राजीव रंजन चौबे की पिटाई के मामले को प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है। एकीकृत जयरामपुर कोलियरी के पीओ पीके राय ने जोड़ापोखर थाना में शिकायत कर दोषी पर शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। क्लर्क के साथ मारपीट व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने की शिकायत की है। शिकायत में अमरेंद्र कुमार ¨सह, शैलेंद्र ¨सह उर्फ छोटू ¨सह व उनके समर्थक गुड्डू आदि को आरोपित बनाया गया है। प्रबंधन का कहना है कि लो¨डग क्लर्क की ओर से आरोपितों पर मारपीट व छिनतई की शिकायत की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.