धनबाद, जेएनएन। बाघमारा पंचायत में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद 55 वर्षीय पत्नी ने गुस्से में आकर 60 वर्षीय पति का गुप्तांग धारदार हथियार से काटकर जख्मी कर दिया। जख्मी शहाबुद्दीन लहूलुहान अवस्था में गुरुवार की रात आठ बजे बलियापुर थाना पहुंचकर पत्नी फेकूना पर जख्मी करने का आरोप लगाया। पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलियापुर लेकर पहुंचा।

चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। जख्मी का प्राथमिक उपचार करने वाले चिकित्सक ने बताया कि किसी धारदार औजार से वार किए जाने से शहाबुद्दीन के गुप्तांग में गंभीर चोट आई है। तत्काल उन्हें स्टिच करने की जरूरत है। इसलिए बेहतर इलाज के लिए उन्हें पीएमसीएच भेजा गया।

वहीं, जख्मी शहाबुद्दीन ने कहा कि सरकार से मिलने वाली पेंशन राशि को लेकर अपनी बीवी से उनका विवाद हुआ था। इसके बाद यह घटना हुई। हालांकि, उसने गुप्तांग में वार करने की बात नहीं बताया। यह भी नहीं बताया कि किस तरह के औजार से गुप्तांग में वार किया गया। पड़ोस के कुछ लोग मियां-बीवी के इस विवाद को आपसी विवाद बता रहे थे। बताया जाता है कि फेकूना जख्मी शहाबुद्दीन की दूसरी बीवी है। घटना को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा है। 

Edited By: Sagar Singh