धनबाद, जेएनएन। नीरज सिंह हत्याकांड की सीबीआई से जांच को दायर रिट याचिका झारखंड हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया। धनबाद जिला भाजपा की मंत्री कमला कुमारी विधायक ढुलू महतो के खिलाफ लड़ाई में पार्टी नेताओं का साथ नहीं मिलने से आहत होकर कांग्रेस में शामिल हो गई। बाघमारा से सपा प्रत्याशी मुजाहिद अंसारी और झरिया के सपा प्रत्याशी मेराज खान प्याज की माला पहनकर नामांकन करने पहुंचे। निरसा में भाजपा के मन्नू तिवारी ने झामुमो को समर्थन का एलान किया। एक शातिर बदमाश फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस दिखाकर एक्सयूबी 300 व स्कार्पियो लेकर फरार हो गया।

नीरज हत्याकांड की CBI जांच की रिट मंजूर

नीरज सिंह हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराने के लिए दायर रिट याचिका सुनवाई के लिए झारखंड उच्च न्यायालय ने स्वीकार कर ली है। शुक्रवार को इसकी जानकारी देते हुए विधायक संजीव सिंह के अधिवक्ता मो जावेद ने बताया कि झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश आनंदा सेन की खंडपीठ ने राज्य सरकार को काउंटर एफिडेविट दाखिल करने का आदेश देते हुए रिट याचिका को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने का आदेश दिया।

कांग्रेस की हुईं कमला, भाजपा प्रत्याशी ढुलू की खोलेगी पोल

धनबाद जिला भाजपा की मंत्री कमला कुमारी ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है। वह अपनी ही पार्टी के विधायक ढुलू महतो के खिलाफ लड़ाई में भाजपा नेताओं का साथ नहीं मिलने से आहत थी। गुरुवार को कमला सिजुआ स्थित स्टेडियम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गई। कमला ने चुनाव में  बाघमारा से भाजपा प्रत्याशी विधायक ढुलू महतो की पोल खोलने का एलान किया है।

प्याज की माला पहनकर नामांकन करने पहुंचे दो सपा प्रत्याशी

Jharkhand Assembly Election 2019 के चौथे चरण के मतदान के लिए नामांकन का शुक्रवार को आखिरी दिन है। इस दिन धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी मुजाहिद अंसारी और झरिया विधानसभा सीट के सपा प्रत्याशी मेराज खान प्याज की माला पहनकर नामांकन करने पहुंचे। इस तरह चुनावी शोर के बीच दबी महंगाई की चर्चा फिर से शुरू हो गई।

निरसा में मन्नू ने भाजपा को दिया झटका, झामुमो को समर्थन का एलान

निरसा विधानसभा क्षेत्र में झामुमो प्रत्याशी अशोक मंडल को भाजपा नेता मन्नू तिवारी का साथ मिला है। तिवारी ने झामुमो को समर्थन देने की घोषणा की है। तिवारी जल्द ही झामुमो में शामिल होंगे। धनबाद जिला परिषद के पूर्व सदस्य और निरसा मंडल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मन्नू तिवारी झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्र के खास लोगों में शामिल हैं। भाजपा ने मिश्र के स्थान पर पूर्व मंत्री अपर्णा सेनगुप्ता को निरसा विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी बनाया है।

फर्जी लाइसेंस दिखाकर की ड्राइवर की नौकरी, माैका ताड़ ले उड़ा एक्सयूबी व स्कार्पियों

दो वाहन मालिकों को अपने विश्वास में लेकर एक शातिर बदमाश एक्सयूबी 300 व स्कार्पियो लेकर फरार हो गया। भुक्तभोगियों की शिकायत पर बैैंकमोड़ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शातिर बदमाश बैैंकमोड़ विकास नगर निवासी कृष्णा कुमार की एक्सयूबी 300 तथा गांधीनगर निवासी पुष्पाजंलि देवी की स्कार्पियो लेकर भागा है। उसने दोनों वाहन मालिकों को अपना नाम जयकुमार बताया था। इसी नाम से उसने अपना ड्राइविंग लाइसेंस भी दिखाया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021