Move to Jagran APP

जीटी रोड पर ट्रक के धक्के से तीन युवकों की माैत, फ्लावर मिल में करते थे काम

नंदलाल रजवार देवली के श्लोक फ्लावर मिल में काम करता था। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर सोहनाद गांव सूर्य पूजा का प्रसाद खाने गया था।

By mritunjayEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 09:45 AM (IST)
जीटी रोड पर ट्रक के धक्के से तीन युवकों की माैत, फ्लावर मिल में करते थे काम
जीटी रोड पर ट्रक के धक्के से तीन युवकों की माैत, फ्लावर मिल में करते थे काम

देवली, जेएनएन। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के देवली पुल के समीप रविवार शाम सात बजे अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजगंज थाना क्षेत्र के चुटियारो के जयपुर गांव का निवासी नंदलाल रजवार उर्फ सुकर रजवार, विराज सिंह और सुनील तुरी के रूप में हुई। तीनों गहिरा स्थित फ्लावर मिल के कर्मचारी हैं। 

loksabha election banner

ऐसे हुई घटना : नंदलाल रजवार देवली के श्लोक फ्लावर मिल में काम करता था। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ अपनी मोटरसाइकिल संख्या जेएच 10 बीएन 6328 पर सवार होकर सोहनाद गांव सूर्य पूजा का प्रसाद खाने गया था। शाम सात बजे तीनों प्रसाद खाकर गहिरा स्थित फ्लावर मिल में काम करने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को गोविंदपुर पुलिस ने 108 निश्शुल्क एंबुलेंस सेवा से पीएमसीएच भेजा जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतकों में से दो विराज सिंह और सुनील तुरी जामताड़ा जिले के रहने वाले थे। 

छह माह पहले नंदलाल की हुई थी शादी, मां बनने वाली है पत्नीः सड़क हादसे में मौत के शिकार नंदलाल की छह माह पूर्व ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी मां बनने वाली है। परिजनों ने बताया कि नंदलाल अपने परिवार का इकलौता कमानेवाला था। घर में पत्नी, पिता और छोटे भाई का खर्च भी वहीं वहन करता था। उसकी मौत से परिजनों पर वज्रपात हो गया है। देर रात तक परिजनों ने उसकी पत्नी को हादसे की सूचना नहीं दी थी। 

भट्ठे में काम करनेवाले रिश्तेदार ने की नंदलाल की पहचानः देवली में महिंद्रा शोरूम के समीप सड़क हादसे में मौत के शिकार नंदलाल रजवार की घटनास्थल पर ही पहचान हो गई थी। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों में उसका एक रिश्तेदार भी था। वह पास के ही कोयला भट्ठे में काम करता है। उसने ही नंदलाल के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद उसके परिजन पीएमसीएच पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.