Move to Jagran APP

चोरों ने दी एसएसपी को चुनाैती, पुलिस हाउस के सामने से मूर्तिकार की कार गायब

कैमरे की तस्वीरों ने साफ कर दिया कि चोर एक दूसरी कार से आए थे। चोरों ने चारों तरफ देख कर यह सुनिश्चित कर लिया कि उन्हें कोई नहीं देख रहा। फिर एक ने स्विफ्ट कार स्टार्ट कर चल पड़ा।

By mritunjayEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 11:26 AM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 03:17 PM (IST)
चोरों ने दी एसएसपी को चुनाैती, पुलिस हाउस के सामने से मूर्तिकार की कार गायब
चोरों ने दी एसएसपी को चुनाैती, पुलिस हाउस के सामने से मूर्तिकार की कार गायब

धनबाद, जेएनएन। चोरों ने धनबाद एसएसपी मनोज रतन चोथे को चुनाैती दी है। उनके आवास के सामने चंद कदमों की दूरी से प्रसिद्ध मूर्तिकार दुलाल पाल के बेटे की कार चोरी हो गई है। वैसे कार चोरी करते वक्त चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। अब इन चोरों को पकड़ने की चुनौती पुलिस के सामने आन पड़ी है। 

loksabha election banner

कोयलांचल के मूर्तिकार दुलाल पाल के बेटे अभिषेक पाल की स्विफ्ट कार संख्या जेएच10बीबी-0635 एसएसएलएनटी कॉलेज के पीछे बंगाली कॉलोनी स्थित उनके घर के सामने खड़ी थी। रविवार की सुबह जब अभिषेक घर से बाहर आया, तो अपनी कार को नदारद पाया। काफी खोजबीन करने के बाद उसने मामले की सूचना धनबाद पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो शहर के चौक चौराहों और कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। सबसे पहले बंगाली कॉलोनी के दुर्गा मंडप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कार और गाड़ी को ले जाते हुए चोर की तस्वीर नजर आयी।

कैमरे की तस्वीरों ने साफ कर दिया कि चोर एक दूसरी कार से आए थे। चोरों ने चारों तरफ देख कर यह सुनिश्चित कर लिया कि उन्हें कोई नहीं देख रहा। इसके बाद एक ने स्विफ्ट कार खोली और उसे स्टार्ट कर चल पड़ा। कैमरे में यह साफ है कि कार मुख्य सड़क पर आने के बाद मिश्रित भवन की तरफ मुड़ी है। इसके बाद मिश्रित भवन चौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई, तो पचा चला कि चोर कार को लेकर बरवाअड्डा की तरफ निकल गया।अभिषेक पाल ने बताया कि शनिवार की शाम करीब सात बजे वे अपने घर आए और गाड़ी घर के सामने खड़ी कर दी। सुबह आठ बजे जब बाहर आए तो कार नदारद थी। उन्होंने बताया कि भोर के 3.40 मिनट पर उनकी कार सिटी सेंटर से पार हुई है। उस कार के आगे सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार थी, जिससे चोर आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.