Move to Jagran APP

सड़कों पर पसरा सन्नाटा, दो पहिया वालों पर ब्रेक नहीं

धनबाद पूर्ण लॉकडाउन को लेकर रविवार की सुबह सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। बाजार बंद रहे। लोग सड़कों पर कम निकले लेकिन दो पहिया वालों का आना जाना लगा रहा। कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर राज्य में 38 घंटे का पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 07:34 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 07:34 PM (IST)
सड़कों पर पसरा सन्नाटा, दो पहिया वालों पर ब्रेक नहीं
सड़कों पर पसरा सन्नाटा, दो पहिया वालों पर ब्रेक नहीं

जागरण संवाददाता, धनबाद : पूर्ण लॉकडाउन को लेकर रविवार की सुबह सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। बाजार बंद रहे। लोग सड़कों पर कम निकले, लेकिन दो पहिया वालों का आना जाना लगा रहा। कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर राज्य में 38 घंटे का पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। दूसरी लहर के प्रभाव को कम करने और तीसरी लहर को रोकने को लेकर यह आदेश दिया गया है। शनिवार की शाम से ही पूर्ण लॉकडाउन शुरू है। इसका असर रविवार की सुबह से ही देखने को मिला। शहर के बैंक मोड़, पुराना बाजार, जोड़ाफाटक रोड, धनसार, मटकुरिया, रांगाटांड, बरटांड, बेकारबांध्, पार्क मार्केट, हीरापुर, पुलिस लाइन, स्टील गेट समेत तमाम बाजार बंद थे और लोग नदारद थे।

loksabha election banner

बाजार पूरी तरह से बंद : केंदुआ से लेकर स्टील गेट तक बाजार पूरी तरह से बंद रहे। मेडिकल एवं इससे जुड़े दुकानों, प्रतिष्ठानों एवं संस्थानों को छोड़ अन्य किसी भी प्रकार की दुकानें कहीं भी खुली थीं। हालांकि मोहल्ला में कुछ सब्जी और फल वाले घूमते देखे गए। खासकर अपार्टमेंट में यह नजारा देखने को मिला।

दो पहिया वाहनों का लगा रहा आना-जाना : शहर की सड़कों पर दो पहिया वाहनों का आना जाना लगा रहा। चार पहिया वाहन भी सड़कों पर देखे गए। हालांकि अन्य दिनों की अपेक्षा इनकी संख्या काफी कम थी। शहर के मटकुरिया चेक पोस्ट, बैंक मोड़, रांगाटांड़, सिटी सेंटर चौक और रणधीर वर्मा चौक पर पुलिस तैनात दिखी। लेकिन किसी वाहन को रोका नहीं गया और ना ही पूछताछ की जा रही थी। बात जिले के कोलियरी क्षेत्रों की करें तो सुबह पहली पाली को लेकर मजदूरों का आना जाना रहा। कॉलोनियों में लोग अपने घरों में थे और कुछ अपने मोहल्ले में ही इधर-उधर घूमते देखे गए।

मटरगश्ती को निकले युवकों की हुई फजीहत : पूर्ण लॉकडाउन को लेकर सुबह से शहर की स्थिति काफी ठीक थी। दोपहर के बाद काफी युवकों को अपनी बाइक से शहर में घूमते देखा गया। श्रमिक चौक पर कुछ युवकों को बाइक से घूमते हुए पुलिस ने पकड़ लिया। घर से बाहर आने कारण पूछा तो वे कुछ नहीं बता सके। पुलिस ने समझा कर छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.