धनबाद, जेएनएन। धनबाद प्रखंड कार्यालय के सामने स्थित सरकारी शराब की दुकान को चोरों ने शनिवार की रात निशाना बनाया। रात करीब एक बजे चोरों ने शराब दुकान का शटर तोड़ डाला। इसके बाद अंदर प्रवेश कर गए। महंगी शराब की बोतलें जमा की। बोतलों को बोरे में भरने के बाद ले उड़े। सुबह दुकानदार ने पहुंचकर हिसाब लगाया तो करीब 50 हजार रुपये की शराब की बोतलें चोरी गई हैं। चोरी गई शराब की बोतलों की कीमत एक हजार से 1800 रुपये तक है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे को देख चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

शराब दुकान में चोरी को लेकर पुलिस दो बिंदुओं पर जांच कर रही है। पहला-क्या चोर प्रोफेशनल चोर थे? दूसरा-क्या चोरी करने वाले शराब के शौकीन थे?  शराब दुकान से करीब दो दर्जन बोतलों की चोरी हुआ है। इनकी कीमत करीब 50 हज़ार के आसपास बतायी जाती है। दुकान का शटर तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि चोरों की करतूत दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। रात करीब एक बजे चोर शराब दुकान का शटर तोड़ अंदर घुसे। महंगी शराब की बोतलों को एकत्रित किया और फरार हो गए। रविवार की सुबह दुकानदार जब दुकान खोलने पहुंचा तब इसकी जानकारी हुई। मामले की सूचना तत्काल धनबाद थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया है।

दुकान संचालक संजय कुमार ने बताया कि चोरों ने महंगी शराब की बोतलों को बोरे में भरकर चलते बने है। चोरी गई शराब के प्रत्येक बोतल की कीमत एक हजार से लेकर 1800 रुपये तक है।

 

Posted By: Mritunjay

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस