Move to Jagran APP

तोपचांची में चोरों का पूजा धमाका, एक साथ कई घरों की सफाई; दहशत में ग्रामीण Dhanbad News

चोरों ने सबसे पहले रेलवे कर्मचारी निरोधचंद्र मंडल के कमरे का खिड़की तोड़ कर कमरे में घुसे और कमरा का दरवाजा अंदर से बंद करके अलमारी तथा बक्सा को तोड़ कर उसमें रखे सोना बाला मालाकान का बालीअंगूठी समेत करीब 2 लाख के जेवरात समेत नकद ले गए ।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 11:57 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 11:57 AM (IST)
कांडेडीह गांव में चोरी की घटनाओं की जानकारी लेती तोपचांची थाना की पुलिस ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, तोपचांची। थाना क्षेत्र के कांडेडीह गांव रविवार की देर रात अज्ञात चोरों के दल ने जमकर उत्पात मचाया और गांव के चार घरो का ताला तोड़ कर लाखो की समाप्ति ले उड़े । चारो घरों में लोग मौजूद थे उसके बावजूद इस प्रकार की चोरी हो जना यह दर्शाता है कि चोरों का हौशला कितना बुलन्द है ।चोरों ने सबसे पहले रेलवे कर्मचारी निरोधचंद्र मंडल के कमरे का खिड़की तोड़ कर कमरे में घुसे और कमरा का दरवाजा अंदर से बंद करके अलमारी तथा बक्सा को तोड़ कर उसमें रखे सोना बाला,माला,कान का बाली,अंगूठी समेत करीब 2 लाख के जेवरात समेत ,नकद 1 लाख 60 हजार चोरी कर के ले गए । सुबह जब घर की सफाई करने के लिए निरोधचंद्र मंडल कमरा का दरवाजा खोलने गए तो अंदर से दरवाजा बंद था दरवाजा बंद देख वे कमरा के पीछे गए तो खिड़की टूटा हुवा था और अलमारी तथा बक्सा टूटा हुवा था ।

loksabha election banner

निरोधचंद्र मंडल के अलावा पत्नी संध्या देवी पुत्र बिमल मंडल घर मे ही थे उसके बावजूद इस प्रकार की चोरी होना यह दर्शाता है कि चोरों का हौसला कितना बुलन्द है । वही गांव परितोष कुमार मंडल के घर मे कमरे का दरवाजा तोड़ कर अलमारी से नगद 30 हजार ,सोना का कनबाली, माला,पायल,बाला चांदी नाक सोना का 5 पीस लगभग 50 हजार का समान चुरा ले गए ,,,इनके पति पत्नी समेत परिवार के सभी सोए हुए थे,, बंसीलाल मंडल के घर का दरवाजा तोड़ कर घर मे घुसे और अलमारी तोड़ कर उसमें नगद 15 हजार समेत सोना का माल नाकबाली,कनबाली ,चांदी का पायल,समेत करीब 50 हजार का जेवर चुरा ले गए ,

प्रेम चंद मंडल के घर का दरवाजा तोड़ कर घर मे घुसे और आलमारी तोड़ कर 24 हजार नगद,सोना का कनबाबी,नाकबाली, सोना का माला चांदी की जेवरात समेत करीब 60 से 70 हजार का जेवरात चुरा ले गए । घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.