Move to Jagran APP

पड़ोसी ने छह वर्षीय बच्ची से किया धतकरम, जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News

भौंरा ओपी क्षेत्र के गौरखूंटी में शुक्रवार की रात 8 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर में सोई हुई बच्ची को युवक देर रात उठा ले गया।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 01:33 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 01:33 PM (IST)
पड़ोसी ने छह वर्षीय बच्ची से किया धतकरम, जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News

झरिया, जेएनएन। झरिया अंचल में पड़ोस के युवक द्वारा एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इलाज के लिए बच्ची को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

भौंरा ओपी क्षेत्र के गौरखूंटी में शुक्रवार की रात 8 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर में सोई हुई बच्ची को युवक देर रात उठा ले गया। एक घंटे के बाद युवक लहू-लुहान हाल में बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़ कर भाग निकला। बच्ची ने सारी बातें अपनी मां को बताई। सुबह में सूचना पाकर पार्षद चंदन महतो व अन्य लोग बालिका के घर पहुंचे। पूछताछ के बाद सुदामडीह पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही सिंदरी अंचल के डीएसपी पीके केसरी, सुदामडीह थाना प्रभारी विनय कुमार मौके पर पहुंचे। बच्ची को मेडिकल के लिए पीएमसीएच भेजा। पुलिस दुष्कर्मी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बालिका को मेडिकल के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस छानबीन कर रही है। अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

-  पीके केसरी, डीएसपी सिंदरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.