Move to Jagran APP

भाजपा विधायक ढुलू ने विरोधियों को चेताया, बदनाम करने वालों को देंगे जवाब Dhanbad News

कांग्रेस की सरकार ने देश की जनता को लालटेन युग में जीने के लिए मजबूर कर दिया था लेकिन भाजपा सरकार आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के घर-घर में बिजली पहुंचाई है।

By Edited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 05:26 AM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 11:57 AM (IST)
भाजपा विधायक ढुलू ने विरोधियों को चेताया, बदनाम करने वालों को देंगे जवाब Dhanbad News
भाजपा विधायक ढुलू ने विरोधियों को चेताया, बदनाम करने वालों को देंगे जवाब Dhanbad News

नावागढ़, जेएनएन। भाजपा विधायक ढुलू महतो ने कहा है कि मेरा पूरा परिवार 24 घंटा आपके लिए एक पैर पर खड़ा है। उन्होंने पूर्व विधायक जलेश्वर महतो, ओपी लाल एवं बियाडा के पूर्व अध्यक्ष विजय झा पर तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों के पास अब कोई काम नहीं बचा है, क्योंकि इन्हें समाज के लिए कुछ नहीं करना है। इनके पास सिर्फ मुझे बदनाम करने और साजिश रचने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं है। यदि कोई बाघमारा को अशांत करने की कोशिश करेगा तो उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा।

loksabha election banner

भाजपा के तत्वावधान में बुधवार को सिनीडीह स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में आयोजित लाभुक सम्मेलन को संबोधित हुए बाघमारा विधायक ढुलू ने विरोधियों पर हमला किया। इस सम्मेलन में जुटे हजारों लाभार्थियों को केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। यह कार्यक्रम भाजपा विधायक ढुलू महतो के नेतृत्व में आयोजित किया गया, जिसमें क्षेत्र के कोने-कोने से महिला व पुरूष पहुंचे। इस दौरान लोगों से पूछा गया कि उन्हें लाभ मिल रहा है कि नहीं।

सांसद पीएन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने देश की जनता को लालटेन युग में जीने के लिए मजबूर कर दिया था, लेकिन भाजपा सरकार आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन, शौचालय, कृषि योजना, जनधन योजना, महिलाओं के लिए योजना, किसानों के खाते में डायरेक्ट रकम भेजना, मुद्रा योजना से नौजवानों को जोड़ना, स्किल डेवलपमेंट, प्रधानमंत्री आवास जैसी कई योजनाओं चलाकर गरीब, किसान, महिलाओं और बेरोजगारों को स्वाभिमान के साथ जीवन यापन के लिए प्रेरित किया है।

बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि झारखंड और केंद्र में बीजेपी की सरकार डबल इंजन की तरह काम कर रही है। बाघमारा में आपके विधायक के कार्यशैली के कारण इस क्षेत्र में ट्रिपल इंजन की सरकार काम कर रही है। आने वाले समय में भी आपका क्षेत्र विकास की योजनाओं में आगे रहेगा। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राकेश ¨सह ने किया, जबकि संचालन लाल बहादुर यादव ने किया। जिप सदस्य अंजना देवी, प्रखंड प्रमुख मीनाक्षी रानी गुड़िया, विधानसभा संयोजक शरद महतो, ढुलू की धर्मपत्नी सावित्री देवी, बच्चू राय, गौरचंद बाउरी, ¨पकी कुमारी, धनेश्वर महतो, उत्तम ग्याली, सुजीत ग्याली, दिलीप मिश्रा, दिनेश महतो, दयाल महतो, दिलीप विश्वकर्मा, गोपाल महतो समेत कई पंचायतों के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, उज्जवला दीदी समेत कई गणमान्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.