Move to Jagran APP

धनबाद में लगी बोली, सलमान से 11 हजार रुपये महंगा बिका शाहरुख, मंडी में इमरान भी Dhanbad News

सौ किलो का शाहरूख 45 हजार रुपये तो सलमान 34 हजार रुपये में बिके। चौंकिये नहीं दरअसल बकरीद को लेकर वासेपुर व अन्‍य मुसलिम बहुल इलाकों में तरह-तरह के नाम वाले बकरे बिक रहे हैं।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 01:13 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 11:56 AM (IST)
धनबाद में लगी बोली, सलमान से 11 हजार रुपये महंगा बिका शाहरुख, मंडी में इमरान भी Dhanbad News
धनबाद में लगी बोली, सलमान से 11 हजार रुपये महंगा बिका शाहरुख, मंडी में इमरान भी Dhanbad News

जागरण संवाददाता, धनबाद: सौ किलो का शाहरूख 45 हजार रुपये तो सलमान 34 हजार रुपये में बिके। चौंकिये नहीं, दरअसल, ईद-उल-अजहा (बकरीद) को लेकर वासेपुर व इसके आसपास के मुसलिम बहुल इलाकों में तरह-तरह के रोचक नाम वाले बकरे का बाजार गुलजार हो गया है। यहां पर यूपी के इटावा व अलीगढ़ आदि जगहों के बकरे लाए गये हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सलमान, शाहरूख, सुल्‍तान, इमरान सहित कई दूसरे फिल्मी हस्तियों के नाम वाले बकरे यहां बिकने आए हैं।

loksabha election banner

100 किलो है शाहरूख का वजन: शाहरूख का वजन सौ किलो है, वासेपुर के ही एक शख्स ने इसे 45 हजार रुपये में खरीदा है। वहीं सलमान का वजन 80 किलो के आसपास है। इसके साथ सलमानी, रोशन नामक बकरे भी बिक्री के लिए आये हैं। इटावा के बकरे पूरे देश भर में मशहूर हैं। लंबे कान वाले इस बकरे की खूब डिमांड है।

आरा मोड़ ओवरब्रिज के नीचे सजा बजार: बकरे का बाजार वासेपुर के आरा मोड़ ओवरब्रिज के नीचे लगा है। एक दर्जन से ज्यादा व्यापारी कई नस्ल के बकरे को बेचने के लिए आए हैं। कई स्थानीय लोग भी अपने बकरों को बेचने के लिए बाजार आए हैं। गुरुवार को बाजार में काफी भीड़ रही।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.