Move to Jagran APP

RUN FOR UNITY: देश की एकता और अखंडा के लिए दाैड़ा धनबाद, छात्र-छात्राओं में दिखा गजब का उत्साह

धनबाद जिला प्रशासन की तरफ से आयोजित दाैड़ का सांसद पीएन सिंह ने झंडा दिखाकर शुभारंभ किया। रन फॉर यूनिटी का शुभारंभ सुबह आठ बजे रणधीर वर्मा चौक पर हुआ।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 09:29 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 09:29 AM (IST)
RUN FOR UNITY: देश की एकता और अखंडा के लिए दाैड़ा धनबाद, छात्र-छात्राओं में दिखा गजब का उत्साह
RUN FOR UNITY: देश की एकता और अखंडा के लिए दाैड़ा धनबाद, छात्र-छात्राओं में दिखा गजब का उत्साह

धनबाद, जेएनएन। देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गुरुवार को धनबाद में RUN FOR UNITY का आयोजन किया गया। इसमें खास लोगों के साथ ही आम लोगों ने भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। देश की एक और अखंडता के लिए लोगों ने दाैड़ लगाई। दाैड़ में शामिल स्कूली और छोटे बच्चों में गजब का उत्साह दिखा।

loksabha election banner

धनबाद जिला प्रशासन की तरफ से आयोजित दाैड़ का सांसद पीएन सिंह ने झंडा दिखाकर शुभारंभ किया। सांसद पीएन सिंह ने कहा कि सरदार पटेल ने राष्ट्र को एक सूत्र में जोड़ा था। एक मजबूत भारत की नींव रखी थी। इसी के उपलक्ष्य में केंद्र सरकार राष्ट्रीय एकता दिवस मना रही है।

मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि अगर पटेल न होते तो शायद भारत का आज जो विशाल स्वरूप हमारे सामने है वह न होता। वे देश को एक सूत्र में बांधे रखने का प्रेरणा देते हैं। उनसे देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए ताकत मिलती है। उपायुक्त अमित कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय एकता, सद्भावना के लिए यह दौड़ है।

रन फॉर यूनिटी का शुभारंभ सुबह आठ बजे रणधीर वर्मा चौक पर हुआ। दौड़ में शामिल लोग रणधीर वर्मा चौक से डीआरएम चौक, पूजा टॉकीज, सिटी सेंटर होते हुए पुन: रणधीर वर्मा चौक पर पहुंचे।

दौड़ में सभी सरकारी विभाग के अधिकारी, कर्मचारी, समाज सेवी संस्थाएं, सरकारी और गैर सरकारी स्कूल के बच्चे भारी संख्या में शामिल थे। इसमें शामिल स्कूल और कॉलेज के छात्र-छात्राओं में गजब का उत्साह दिख रहा था। विधायक राज सिन्हा, जिला बीस सूत्री के उपाध्यक्ष इंद्रजीत महतो, नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप, एसएसपी किशोर काैशल आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.