Move to Jagran APP

लॉकडाउन में धनबाद के अपराधी एक्टिव, आलू व्यवसायी के घर भीषण डकैती Dhanbad News

यशोदा देवी ने पुलिस को बताया कि करीब एक दर्जन अपराधियों का दल रात में आया था। दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जब नहीं खोला तो दो अपराधी पीछे से चहारदीवारी फांदकर आंगन में आ गए।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 06:05 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 06:05 AM (IST)
लॉकडाउन में धनबाद के अपराधी एक्टिव, आलू व्यवसायी के घर भीषण डकैती Dhanbad News
लॉकडाउन में धनबाद के अपराधी एक्टिव, आलू व्यवसायी के घर भीषण डकैती Dhanbad News

कतरास, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान कतरास थाना क्षेत्र के कोलमुरना में डकैतों ने तांडव कर दिया। जग्गूबांध निवासी आलू व्यवसायी नंदकिशोर साव के आवास में एक दर्जन नकाबपोश डकैतों ने बुधवार की रात करीब साढ़े बारह बजे डाका डाला। करीब एक लाख से अधिक की संपत्ति ले गए।

loksabha election banner

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और घटना का निरीक्षण कर घरवालों से जानकारी ली। यशोदा देवी ने पुलिस को बताया कि करीब एक दर्जन अपराधियों का दल रात में आया था। दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जब नहीं खोला तो दो अपराधी पीछे से चहारदीवारी फांदकर आंगन में आ गए। छत की एस्बेस्टस शीट तोड़कर कमरे में कूद गए। हमलोगों को पिस्टल दिखाकर कहा कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इसके बाद एक अपराधी ने कमरे का दरवाजा खोल दिया। बाहर खड़े सभी अपराधी घर में घुस आए। मारपीट करना शुरू कर दी। पति को पटक दिया तथा मेरे साथ मारपीट की। एक घंटे तक उत्पात मचाया। अपराधियों ने बक्से में रखे 24 हजार रुपये, सोने की कान की बाली, मांग टीका, कंगन निकाला और भाग निकले। करीब एक लाख से अधिक की संपत्ति वे ले गए।

पांच हजार रुपये सहित सोने व चांदी के आभूषण की चोरी

कतरास थाना क्षेत्र के भंडारीडीह निवासी दिनेश रवानी के घर में चोरों ने पांच हजार रुपये नकद सहित सोने व चांदी के आभूषण की चोरी कर ली। रात करीब 12 से दो बजे के बीच चोरों ने घर में घुस गए और घटना को अंजाम दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। चोरी गई सामानों में पांच हजार रुपये नकद, कान की बाली, मांगटीका, पायल दो जोड़ा, दो मोबाइल व कपड़ा शामिल है। चोरों ने जाते समय कपड़े को घर के बाहर फेंक दिया और भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.