Move to Jagran APP

रायता के चक्कर में रेस्टोरेंट पहुंचे ग्राहकों का बिगड़ा जायका

रेस्टोरेंट में पहुंचे युवकों ने खाने का ऑडर दिया। उनकी नजर बगल के टेबल पर गई। रायता परोसते देख खुद के लिए फरमाइश कर दी।

By mritunjayEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 12:31 PM (IST)
रायता के चक्कर में रेस्टोरेंट पहुंचे ग्राहकों का बिगड़ा जायका
रायता के चक्कर में रेस्टोरेंट पहुंचे ग्राहकों का बिगड़ा जायका

loksabha election banner
v style="text-align: justify;">धनबाद, जेएनएन। शहर के लुबी सर्कुलर रोड स्थित सेलिब्रेशन रेस्टोरेंट में शुक्रवार रात भोजन का आनंद लेने पहुंचे चार युवकों का जायका बिगड़ गया। युवकों ने बगल के टेबल पर रायता देख खुद के लिए फरमाइश की। रायता तो नहीं मिला अलबत्ता रेस्टोरेंट मैनेजर और कर्मचारियों ने मिलकर ग्राहकों पिटाई कर दी। इससे चारों का जायका बिगड़ गया। 
रेस्टोरेंट में पहुंचे युवकों ने खाने का ऑडर दिया। उनकी नजर बगल के टेबल पर गई। रायता परोसते देख खुद के लिए फरमाइश कर दी।रेस्त्रां कर्मियों द्वारा बताया गया कि विशेष ऑर्डर पर रायता परोसा जाता है। इसी बात पर ग्राहकों और रेस्त्रां मैनेजर में बहस शुरू हो गई जो थोड़ी ही देर में मारपीट में तब्दील हो गई। हालांकि रेस्त्रां मालकिन मीरा सिन्हा ने बताया कि रेस्त्रां में आए चार ग्राहकों ने बैठते ही शराब पीनी शुरू कर दी। कर्मियों द्वारा मना करने पर वे धक्कामुक्की करने लगे। कर्मियों ने जब उन्हें बाहर जाने को कहा तो वे मारपीट करने लगे। रेस्त्रां मालकिन के अनुसार वहां से गुजर रही पुलिस की गश्ती दल ने मारपीट की घटना को अनदेखा कर दिया। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.