Move to Jagran APP

भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा, इस बार धनबाद अंधेरे में नहीं रहेगा

भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि सरकार बनने के बाद किसी भी मजदूर को बिना काम के नहीं रहना होगा। उन्हें रोजगार मिलेगा और कोलियरी क्षेत्रों में रंगदारी समाप्त की जाएगी।

By Deepak PandeyEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 02:04 PM (IST)
भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा, इस बार धनबाद अंधेरे में नहीं रहेगा
भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा, इस बार धनबाद अंधेरे में नहीं रहेगा

जागरण संवाददाता, धनबाद: भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि सरकार बनने के बाद किसी भी मजदूर को बिना काम के नहीं रहना होगा। उन्हें रोजगार मिलेगा और कोलियरी क्षेत्रों में जो रंगदारी चल रही है, उसे समाप्त किया जाएगा। उन्होंने ऐसे कार्यों को संरक्षण देने वाले नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करने का भरोसा दिया और कहा कि इस बार धनबाद अंधेरे में नहीं रहेगा। धनबाद को औद्योगिक हब बनाया जाएगा। हालांकि धनबाद की समस्याओं को लेकर राकेश सिन्हा कन्नी काटते भी नजर आए।

loksabha election banner

शहर के एक होटल में राकेश सिन्हा ने कहा कि इस बार का चुनाव राष्ट्रीयता को लेकर लड़ा जा रहा है। पाकिस्तान और चीन नहीं चाहता कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। पाकिस्तान और चीन की नीतियों की तरह ही महागठबंधन भी है, जो भारत की संप्रभुता पर प्रश्न खड़ा कर रही है। कांग्रेस ने ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाया है जो हिंदू आतंकवाद की बात कहते हैं। कांग्रेस ने पांच दशक तक इस देश पर राज किया। उम्मीद थी कि उसके पास राजनीतिक अनुभव होगा, लेकिन इस बार के चुनाव में कई ऐसी बातें कहीं गई जो एक अनुभवी को नहीं कहनी चाहिए। राहुल गांधी ने तो मनमोहन सिंह के कार्यकाल में ही संवैधानिक कागज को फाड़ कर संविधान का अपमान किया था।

महागठबंधन में नहीं है स्थायित्व बोध: सांसद ने कहा क‍ि भाजपा के खिलाफ जो महागठबंधन बनाया गया है, उसमें स्थायित्व बोध ही नहीं है। यह चूहों की दौड़ है, जो लिव इन रिलेशनशिप पर चल रही है। कब कौन छोड़ कर चला जाएगा, इसकी भी कोई गारंटी नहीं। कांग्रेस पार्टी के लोग पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की आवाज बने हुए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी को सांसद राकेश सिन्हा ने आयातित बताते हुए कहा कि जो दरभंगा के लिए सही नहीं था, उसे धनबाद भेज दिया गया। पार्टी प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करार देते हुए कहा कि भारत की सुरक्षा के लिए मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, हरिप्रकाश लाटा, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी समेत अन्य उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.