Move to Jagran APP

प्रभात बने बैंकमोड़ चैंबर के अध्यक्ष, प्रमोद बने सचिव

धनबाद : प्रभात सुरोलिया बैंकमोड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बने हैं। रविवार को बैंकमा

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 06:15 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 06:15 AM (IST)
प्रभात बने बैंकमोड़ चैंबर के अध्यक्ष, प्रमोद बने सचिव

धनबाद : प्रभात सुरोलिया बैंकमोड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बने हैं। रविवार को बैंकमोड़ के न्यू मार्केट स्थित चैंबर सभागार में प्रभात सुरोलिया को सर्वसम्मति से नया अध्यक्ष चुना गया, वहीं प्रमोद गोयल को चैंबर का अगला सचिव चुना गया। दोनों वर्ष 2018-20 के कार्यकाल तक अध्यक्ष व सचिव बने रहेंगे।

loksabha election banner

बैंकमोड़ चैंबर के नए अध्यक्ष व सचिव के चयन के लिए न्यू मार्केट स्थित चैंबर सभागार में आमसभा बुलाई गई थी। नई कमेटी के गठन के लिए दोपहर 12.30 बजे आमसभा शुरू हुई। सर्वप्रथम पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र अरोड़ा ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि बैंकमोड़ चैंबर में उनका कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। सफल कार्यकाल के संचालन में चैंबर के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का परस्पर सहयोग रहा। मीडिया ने भी उनकी व चैंबर के बातों को प्रमुखता से रखा। आगे भी पूर्व की तरह चैंबर में उनका सहयोग बना रहेगा। इसके बाद प्रभात सुरोलिया ने सचिव का प्रतिवेदन दिया। वहीं, कोषाध्यक्ष एसके चक्रवर्ती ने वार्षिक आय-व्यय का ब्योरा पेश किया, फिर चैंबर सदस्यों ने अपने-अपने सुझाव दिए। संरक्षक विनय मिश्रा ने डायरेक्टर में कुछ त्रुटियों की ओर सभी का ध्यान आकृष्ट कराया, जिसका चैंबर पदाधिकारियों ने दूर करने का आश्वासन दिया।

अध्यक्ष के चयन में बना रहा सस्पेंस

आमसभा में सदस्यों के सुझाव के बाद पुरानी कमेटी को भंग किया गया और नई कमेटी के गठन मुरारी लाल अग्रवाल व विनोद अग्रवाल को निर्वाची पदाधिकारी बनाया गया। इन्होंने सदस्यों से अध्यक्ष व सचिव के लिए प्रस्ताव मांगा। सचिव का चयन तो आसानी से हो गया। अध्यक्ष के चयन में कुछ देर सस्पेंस बना रहा। सचिव पद पर एकमात्र नाम प्रमोद गोयल का आया। अनिल वर्णवाल ने प्रमोद गोयल के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी ने समर्थन किया। वहीं, अध्यक्ष पद पर दो नाम सामने आ गया। पूर्व सचिव प्रभात सुरोलिया के अध्यक्ष पद के लिए प्रस्ताव जिला चैंबर के महासचिव चेतन गोयनका ने रखा। अध्यक्ष पद के दूसरे दावेदार के रूप में आरीबी गोयल का नाम ललित झुनझुनवाला ने रखा। निर्वाची पदाधिकारियों ने दोनों को आपसी सलाह के लिए पांच मिनट का समय दिया। सदस्यों के समझाने पर आरबी गोयल मान गए और इस तरह प्रभात सुरोलिया अगले अध्यक्ष चुन लिए गए।

----------

बैंकमोड़ चैंबर के सदस्यों ने अध्यक्ष के तौर पर मेरे प्रति जो विश्वास जताया है, उस पर खरा उतरने का प्रयास रहेगा। व्यापारियों के साथ शहर की समस्या की समस्या के समाधान के प्रति हमेशा प्रत्यनशील रहूंगा।

- प्रभात सुरोलिया, अध्यक्ष, बैंकमोड़ चैंबर मुझे सचिव बनाने के लिए सभी का आभार। मुझे सचिव चुना है, उसे बखूबी निभाने का प्रयास करूंगा। मेरी पहली प्राथमिकता चैंबर की छोटी-छोटी समस्या का समाधान करना है। मार्केट में शौचालय व सफाई का प्रबंध प्राथमिकता रहेगी।

- प्रमोद गोयल, सचिव, बैंकमोड़ चैंबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.