जासं,धनबाद: फहीम खान के करीबी जमीन कारोबारी नया बाजार निवासी नन्हे अंसारी उर्फ महताब आलम की हत्या मामले में पुलिस प्रिंस खान की मां नासरीन प्रवीण और उसकी पत्नी शगुफ्ता खातुन को जेल भेजने क तैयारी में जुट गयी है। पुलिस उन पर आमर्स एक्ट और हत्या की प्लानिंग में शामिल होने की प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो प्रिंस खान की मां हमेशा से उनके हर क्राइम की प्लानिंग करने में शामिल रही है। वहीं प्रिंस की तलाश में पुलिस बंगाल से लेकर बिहार में छापामारी कर रही है। पुलिस की एक टीम बिहार के जमुई, नवादा और सीवान गयी हुई है, वहीं एक टीम कोलकाता और मुर्शिदाबाद गयी हुई है।

प्रिंस की मां ने घोषणा पत्र देकर बेटों को ज्यादाद से कर दिया थ दखल: प्रिंस खान की मां ने एक सप्ताह पूर्व ही कोर्ट में एक घोषणा पत्र दिया था। घोषणा पत्र में उन्होंने लिखा था कि उनके दो बेटे गोपी खान और प्रिंस खान आपराधिक किस्म के है इसलिए उन्हें अपने ज्यादाद से अलग कर रहे है। एक सप्ताह पूर्व ही घोषणा करने के बाद नन्हें अंसारी की हत्या हो गयी। एसएसपी संजीव कुमार इस मामले में कहते है कि यह उसकी मां की प्लानिंग थी, ताकि हत्या होने के बाद पुलिस उनके घर पर छापामारी नहीं करे और उसकी मां आराम से घर में रहे।

प्रिंस ने फोन कर दी थी फहीम खान को जान मारने की धमकी: प्रिंस खान ने लगभग 20 दिन पूर्व फहीम के छोटे बेटे शाहबजादे को फोन कर धमकी दी थी कि उसे पिता फहीम खान और उसके दोनों भाई इकबाल और रज्जन को जान से मार देंगे। इसकी शिकायत शाहबजादे ने बैंक मोड़ थाना में भी की थी। पुलिस इस मामले में भी प्रिंस की तलाश कर रही थी। मगर वह फरार चल रहा था।

Edited By: Atul Singh