Move to Jagran APP

Jharkhand: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी युवा व्यवसायी की मौत की गुत्थी, घर की छत पर संदिग्ध अवस्था में मिला था शव

गोड्डा के महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर में युवा व्यवसायी की मौत की गुत्थी और भी उलझ गई है। पुलिस और परिजन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस को अबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 05:42 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 06:23 PM (IST)
कपड़ा व्यवसायी मुकेश साह (35) का शव संदिग्ध अवस्था में उनके घर की छत पर पाया गया था।

गोड्डा, जेएनएन। जिले के महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर में युवा व्यवसायी की मौत की गुत्थी उलझ गई है। पुलिस और परिजन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है, लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस को अबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। बता दें कि बीते गुरुवार की देर शाम को महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर बाजार में कपड़ा व्यवसायी 35 वर्षीय मुकेश साह का शव संदिग्ध अवस्था में उनके घर की छत पर पाया गया था। मोहनपुर चौक के समीप युवक का कपड़ा दुकान (परिधान) है।

loksabha election banner

घटना के वक्त उनकी पत्नी दुकान चला रही थी। गुरुवार संध्या करीब आठ बजे दुकान बंद कर जब उनकी पत्नी छत के ऊपर गई तो पति को गंभीर अवस्था में पाया। इसके बाद घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। परिजन आनन-फानन में पहुंचकर उसे रेफरल अस्पताल महागामा लाए जहां चिकित्सक डॉ. नीलिमा कुमारी ने उसे मृत घोषित कर दी थी। घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

इधर, घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। किसी का कहना है कि युवक ने कीटनाशक खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली तो किसी का कहना है कि हार्ट अटैक से युवक की मृत्यु हुई है। बताया जाता है कि वह लंबे समय से बीमार चल रहा था। उसकी मानसिक स्थिति भी असामान्य थी। कुछ लोगों ने बताया कि बिजनेस ठीक से नहीं चलने के कारण और महाजनों का कर्ज बहुत ज्यादा हो जाने के कारण मुकेश मानसिक दबाव में खुदकुशी कर ली। मानसिक दबाव के कारण वह दुकान पर कम ही बैठा करता था। उसके जगह उसकी पत्नी दुकान चलाया करती थी।

मुकेश साह के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। घटना को लेकर पूरा परिवार सदमे में है। पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मुकेश शाह की मौत से दो दिन बीत गए, लेकिन अब तक मौत के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं, घटना को लेकर महागामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ. वीरेंद्र कुमार चौधरी व थाना प्रभारी फागु होरो का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.