पाकुड़, जेएनएन। Pakur coronavirus News Update प. बंगाल की सीमा से लगे झारखंड के पाकुड़ जिले में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। यहां पहली बार एक साथ 20 कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें एक ही गांव-रहसपुर के 15 मरीज हैं। पांच विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे। उपायुक्त कुलदीप चाैधरी ने 20 कोरोना केस मिलने की पुष्टि की है। सभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भेज दिया गया है। 

पाकुड़ में एकबार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। सोमवार की देर रात 20 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें रहसपुर गांव के 15 और विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर के पांच मरीज शामिल है। कोरोना पॉजिटिव के लगातार मिल रहे केस से जिलेभर में दहशत का माहौल है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पूरी एहितयात बरत रही है। डीसी ने बताया कि रहसपुर गांव के कई लोगों का सैंपल जांच के लिए धनबाद भेजा गया था। सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 20 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 15 मरीज रहसपुर और पांच मरीज विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर के हैं।

20 नए पॉजिटिव केस मिलने से पाकुड़ में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 64 हो गई है। डीसी ने जिलेवासियों खासकर रहसपुर के लोगों से अपील की है कि बेवजह घरों से नही निकलें। प्रशासन का सहयोग करें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस