Move to Jagran APP

वीडियो वायरल होने के बाद शराब पीकर बहके थानेदार का किया गया लाइन हाजिर, विभागीय जांच का आदेश Dhanbad News

पाथरडीह रेल थानेदार बबन सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है। थानेदार ने गुरुवार को शराब पीकर थाने के पास जमकर हंगामा किया था।

By Sagar SinghEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 08:30 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 08:30 PM (IST)
वीडियो वायरल होने के बाद शराब पीकर बहके थानेदार का किया गया लाइन हाजिर, विभागीय जांच का आदेश Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जिले के पाथरडीह रेल थानेदार बबन सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है। रेल थानेदार ने गुरुवार को शराब पीकर खूब हंगामा किया था। उन्होंने शराब के नशे में मीडियाकर्मियों और लोगों से बदसलूकी की व उनके साथ गाली-गलौज तक की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने यह आदेश दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, गुरुवार को पाथरडीह रेल थानेदार बबन सिंह ने थाना के पास ही घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मीडिया कर्मियों और लोगों से अभद्रता भी की। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इस घटना को लेकर बताया गया कि पाथरडीह सेंट्रल केबिन के पीपी केबिन के पास झरिया-सिंदरी मेन रोड पर रेलवे की जमीन पर ढाबा का निर्माण हो रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय मीडियाकर्मी रेल थानेदार से मिलने पहुंचे थे। उन्हें देखते ही नशे में धुत रेल थानेदार ने धक्का-मुक्की शुरू कर दिया।

इस दौरान थानेदार ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर उन्हें थाना परिसर से बाहर निकाल दिया। नशे में धुत थानेदार ने मीडियाकर्मियों से गाली-गलौज करते हुए कहा कि-इतना झापड़ मारेंगे कि...। मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी गई। रेलमंत्री समेत अन्य अधिकारियों को ट्वीट भी किया गया। इसपर शक्रवार को विभागीय जांच का आदेश आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.