Move to Jagran APP

आइएसएम की स्टार्टअप भी देने आ रही युवाओं को अवसर

आरएस मोर कॉलेज वाई-फाई जोन में तब्दील प्लेसमेंट आयोजन को लेकर आरएस कॉलेज परिसर को वाई-फाई जोन में तब्दील कर दिया गया है।

By Edited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 08:12 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 02:35 PM (IST)
आइएसएम की स्टार्टअप भी देने आ रही युवाओं को अवसर

जागरण संवाददाता, धनबाद। मानव संसाधन विभाग की ओर से शुक्रवार को गोविंदपुर के आरएस मोर कॉलेज में आयोजित होने वाले प्लेसमेंट ड्राइव में आइआइटी आइएसएम की स्टार्टअप कंपनी ट्रैकडिल भी शामिल होगी। ई कॉमर्स के कारोबार से जुड़ी स्टार्ट अप युवाओं को सेल्स एग्जीक्यूटिव पद पर रोजगार का अवसर देगी। प्लेसमेंट ड्राइव में पहले 23 कंपनियों ने शामिल होने की स्वीकृति दी थी। आइआइटी के स्टार्ट अप के आने से अब कुल 24 कंपनियों के शामिल होने के आसार हैं। हालांकि कुछ कंपनियों के न आने की भी संभावना है।

loksabha election banner

आरएस मोर कॉलेज वाई-फाई जोन में तब्दील प्लेसमेंट आयोजन को लेकर आरएस कॉलेज परिसर को वाई-फाई जोन में तब्दील कर दिया गया है। कॉलेज के प्रवक्ता प्रो. डीके वर्मा ने बताया कि प्लेसमेंट के दौरान कंपनी और छात्रों को इंटरनेट सुविधा की जरूरत होगी, जिसके मद्देनजर वाई-फाई सुविधा दी जाएगी। सांसद और प्रतिकुलपति होंगे शामिल आयोजन का उद्घाटन सांसद पशुपति नाथ सिंह करेंगे।

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति डॉ. अनिल कुमार महतो भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। सिर्फ झारखंड के विवि से पासआउट ही मान्य प्लेसमेंट ड्राइव में वर्ष 2016, 2017 और 2018 के स्नातक और पीजी पासआउट छात्र-छात्राएं हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि यह अवसर सिर्फ उन्हें ही मिलेगा, जो झारखंड के विवि से पासआउट हैं।

- महत्वपूर्ण जानकारी - 
-कॉलेज में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की रहेगी व्यवस्था।
- विद्यार्थियों की सुविधा के लिए दी जाएगी इंक्वायरी काउंटर।
- इंटरव्यू के लिए उपलब्ध रहेंगे अलग-अलग कमरे।
- दोपहिया व चारपहिया पार्किंग की भी दी जाएगी सुविधा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.