विसं, धनबाद : जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के प्रभाव के कारण शुक्रवार से धनबाद जिला अदालत में एक चौथाई न्यायिक पदाधिकारी फिजिकल कोर्ट में सुनवाई करेंगें। इस आशय का आदेश प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कार्यालय ने जारी कर दिया है। गौरतलब है कि उच्च न्यायालय ने फिजिकल कोर्ट शुरू करने से पहले गाइडलाइन जारी किए थे। जिसके तहत एक फरवरी से फिजिकल कोर्ट किया गया था। अब तक कुल 12 न्यायिक पदाधिकारी रोजाना अदालत में आमने-सामने की सुनवाई कर रहे थे। अब केवल आठ न्यायिक पदाधिकारी फिजिकल कोर्ट करेंगे। बीते एक सप्ताह में सिविल कोर्ट के चार कर्मचारी व एक न्यायिक पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। देह व्यापार में गिरफ्तार महिलाओं ने मागी जमानत

विसं, धनबाद : सरायढेला थाना क्षेत्र के कुसुम विहार इलाके से देह व्यापार के आरोप में तीन अप्रैल को गिरफ्तार दोनों युवतियों ने अदालत से जमानत पर मुक्त करने की प्रार्थना की है। जमानत अर्जी पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। सात अप्रैल को अदालत ने मौके से गिरफ्तार अविनाश कुमार सिन्हा एवं प्रमोद कुमार को वृद्धाश्रम में दस हजार रुपए जमा करने की शर्त पर जमानत दे दी थी। वहीं संचालिका अबतक फरार है।

==============

इरफान हत्याकाड फहीम की हुई पेशी

धनबाद : रेलवे ठेकेदार इरफान खान की हत्या के मामले की सुनवाई जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय कुमार सिंह की अदालत में हुई। सुनवाई के दौरान मामले के आरोपित फहीम खान को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। 11 मई 2011 को रेलवे ठेकेदार इरफान खान की डीआरएम ऑफिस परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उपेंद्र सिंह हमला काड में सुनवाई

धनबाद : रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह पर हुए जानलेवा हमला के मामले की सुनवाई अदालत में हुई। 22 मार्च 2020 को बैंक मोड़ में होटल ब्लैक रॉक के पास रिकवरी एजेंट उपेन्द्र सिंह को अज्ञात हमलावारों ने गोली मार दी थी।

-------------

बादल के खिलाफ पूरी नहीं हुई गवाही

धनबाद : तेतुलतल्ला के कोयला कारोबारी बादल गौतम पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता का बयान गुरुवार को तीसरे दिन भी दर्ज हुआ। गुरुवार को बचाव पक्ष के अधिवक्ता जीतेंद्र कुमार ने पीड़िता से कई सवाल पूछे। हालाकि तकनीकी वजहों से गुरुवार को भी गवाही पूरी नहीं हो सकी। अदालत ने प्रतिपरीक्षण के लिए 13 अप्रैल की तारीख निर्धारित की है।

----------------

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021