Move to Jagran APP

भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ बंद असरहीन

धनबाद : जमीन अधिग्रहण संशोधन विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी मिलने के बाद विपक्ष ने सरकार को निशाने प

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 03:28 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 03:28 PM (IST)
भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ बंद असरहीन
भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के खिलाफ बंद असरहीन

धनबाद : जमीन अधिग्रहण संशोधन विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी मिलने के बाद विपक्ष ने सरकार को निशाने पर लिया है। पर, बिल की मंजूरी से नाराज आदिवासी सेंगेल अभियान के सदस्यों की ओर से सोमवार को एक दिवसीय झारखंड बंद का असर नहीं देखा जा रहा है। बंद का ऐलान पूर्व सासद सालखन मुर्मू ने किया है। बावजूद वे अलग-थलग पड़ गए। किसी भी राजनीतिक दल ने बंद को समर्थन नहीं दिया।

loksabha election banner

धनबाद शहर में रोज की तरह यातायात सामान्य रहा। वहीं बाजार खुले रहे। कोयला ट्रांसपोर्टिग भी होती रही। इधर दुमका जिले में बंद का कोई असर नहीं देखा गया। एहतियात के तौर पर पुलिस सजग दिखी। हालांकि कुछ देर के लिए मसलिया प्रखंड में बंद समर्थकों ने जाम लगाकर विरोध जताया। गिरिडीह जिले में बंद असरहीन रहा। कहीं भी बंद समर्थक नजर नहीं आए। यही स्थिति गोड्डा और पाकुड़ जिले में रही। बंद समर्थक सड़क पर नहीं दिखे। बोकारो में भी यातायात सामान्य रहा। बंद का कोई असर नहीं देखा गया। देवघर में बंद असरहीन रहा। आम दिनों की तरह यातायात सामान्य रहा। बाजार खुले रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.