बीजेपी के लोग खून देना नहीं, लेना जानते हैं

अलकडीहा : झारखंड में ईडी व सीबीआइ का जितना भी विपक्षियों के खिलाफ दुरुपयोग किया जाए, हेमंत सरकार को गिराने का भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा। झारखंड का एक-एक गरीब, दलित, आदिवासी, पिछड़ा मुख्यमंत्री के साथ है। इनके बल पर सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उक्त बातें टुंडी के विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने रविवार को पहाड़ीगोड़ा प्राथमिक विद्यालय में झामुमो नेता दीपू महतो की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में कही। शिविर जालान अस्पताल के सहयोग से लगाया गया। शिविर में 30 लोगों ने रक्तदान किया। उन्होंने शिविर में आए लोगों से आगे भी रक्तदान की अपील की। ताकि किसी जरूरतमंद की जान बचाई जा सके।

विधायक ने कहा कि ईडी और सीबीआइ के लोगों को समझना चाहिए कि केंद्र में सरकारें बदलती रहती हैं। इसलिए उन्हें ईमानदारी से काम करना चाहिए। भाजपा के दबाव में आकर काम न करें। उन्होंने ईमानदारी से काम किया तो भाजपा के अधिकांश लोग जेल के अंदर होंगे। पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने को महंगाई बढ़ाने में केंद्र सरकार लगी है। भाजपा व पूंजीपति लोगों का खून चूसने व लेने में लगी हैं। पहाड़ीगोड़ा में दो वर्षो से रक्तदान कर इंसानियत की मिसाल पेश की जा रही है।

उन्होंने सुरुंगा व मुकुंदा के रैयतों का पहले मुआवजा देने फिर जमीन अधिग्रहण करने की मांग का समर्थन किया। विधायक ने दीपू महतो की मांग पर कहा कि पहाड़ीगोड़ा, सुरुंगा, मुकुंदा, पारबाद आदि क्षेत्र का विकास किया जाएगा। मौके पर पवन महतो, चंडीचरण देव, बलदेव महतो, प्रदीप महतो, निरंजन विद, हराधन मोदी, सुजीत विद, तूफान बनर्जी, रजनीकांत महतो आदि थे।

Edited By: Jagran