Move to Jagran APP

पत्थर मार युवक से बाइक समेत मोबइल-पर्स की छिनतई

धनबाद सरायढेला के हीरक रोड में संजय कुमार महतो नामक युवक से बुधवार की रात करीब बारह बजे रास्ता रोक बाइक मोबाइल फोन और पैसों की छिनतई हुई है। सात-आठ की संख्या में अपराधियों ने संजय कुमार महतो को पत्थर मार उनका सिर फोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 05:51 PM (IST)
पत्थर मार युवक से बाइक समेत मोबइल-पर्स की छिनतई
पत्थर मार युवक से बाइक समेत मोबइल-पर्स की छिनतई

धनबाद : सरायढेला के हीरक रोड में संजय कुमार महतो नामक युवक से बुधवार की रात करीब बारह बजे रास्ता रोक बाइक, मोबाइल फोन और पैसों की छिनतई हुई है। सात-आठ की संख्या में अपराधियों ने संजय कुमार महतो को पत्थर मार उनका सिर फोड़ दिया। संजय का इलाज पीएमसीएच धनबाद में चल रहा है। संजय बिनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. सत्यजीत कुमार सिंह का चालक है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि संजय कुमार महतो सर्वमंगला नर्सिंग होम में इलाजरत अपनी भतीजी से मिलकर आधी रात को बाइक से भुईफोड़ स्थित अपने घर जा रहे थे। हीरक रोड पे स्थित लेमन चिल्ली से आगे निकलने पर सड़क बहुत खराब थी। संजय ने बाइक धीरे कर दी। तभी किसी ने पत्थर से उनके सिर पर दे मारा। इससे वे अनियंत्रित हो गए और गाड़ी रोक दी। बाइक रुकते ही सात-आठ की संख्या में युवक वहां पहुंचे और उनकी बाइक छीनने लगे। संजय ने जब विरोध किया तो पीछे खड़े एक युवक ने पत्थर से उनका सिर पर फिर से हमला कर दिया। संजय के सिर से खून बहने लगा। तभी अन्य ने उनकी बाइक छीन लिया। इसके साथ ही उनका मोबाइल फोन और पर्स भी ले लिया। संजय ने मामले को लेकर सरायढेला थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी मेमको मोड़ की तरफ फरार हो गए। अंधेरे और खराब सड़क का अपराधियों ने उठाया फायदा :

संजय के अनुसार जिस जगह घटना घटी वहां काफी अंधेरा था। सड़क भी काफी खराब है। बाइक की रफ्तार धीमी होते ही सड़क किनारे झाड़ियों से निकलकर अपराधी आए थे। शहर में इस तरह की पहली ऐसी घटना है जब राह में रोककर छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.