Move to Jagran APP

विधायक राजकिशोर ने अपनी ही सरकार पर गिराई बिजली

टुंडी विधायक राजकिशोर महतो ने रघुवर सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बिजली आपूर्ति के मामले में पूरी तरह फेल हैं।

By Edited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 11:21 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 08:01 AM (IST)
विधायक राजकिशोर ने अपनी ही सरकार पर गिराई बिजली
विधायक राजकिशोर ने अपनी ही सरकार पर गिराई बिजली

धनबाद, जेएनएन। खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय के बाद अब सरकार के सहयाेगी आजसू के टुंडी विधायक राजकिशोर महतो ने राज्य की बिजली व्यवस्था को लेकर रघुवर सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बिजली आपूर्ति के मामले में पूरी तरह फेल हैं। शुक्रवार को वह अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बोलना शुरू ही किया था कि बिजली गुल हो गई। काफी देर बाद भी बिजली नहीं आयी तो इसके बाद उन्होंने मोबाइल की रोशनी में पढ़कर पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गांव-गांव तक बिजली पहुंचाने की बात करते हैं जबकि शहरों में भी बिजली की व्यवस्था पहले से खराब हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह विभाग ग्रेस मार्क देने पर भी परीक्षा में फेल साबित होगा।

loksabha election banner

विधायक ने कहा कि रामगढ़ में हुए बलियापुर के इंजीनियरिंग छात्र मनोज कुमार महतो की हत्या के विरोध में 10 सितंबर को धनबाद बंद किया जाएगा। बंद शांतिपूर्ण होगा और उस दौरान सड़क जाम, तोड़-फोड़ और जोर जबरदस्ती नहीं की जाएगी। आजसू कार्यकर्ता जेल भरो अभियान के तहत शहर के सभी प्रमुख थानों में गिरफ्तारी देंगे। चैंबर ऑफ कॉमर्स, व्यावसायिक संगठन, बस मालिक और ऑटो चालकों से बंद के दौरान सहयोग का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मनोज कुमार महतो की हत्या जनवरी 2018 में रामगढ़ घाटी में कर दी गई थी, लेकिन रामगढ़ थाना ने नौ महीने बाद भी मामले के खुलासे में कोई दिलचस्पी नहीं ली। आजसू के लगातार आदोलन के बाद थाना प्रभारी को इस मामले में शोकॉज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.