Move to Jagran APP

बार एसोसिएशन भवन में बनेगा क़ॉमन रूम, विधायक ने किया शिलान्यास Dhanbad News

महिला अधिवक्ता कॉमन रूप निर्माण की मांग करती रही हैं। बार एसोसिएशन के चुनाव में भी कॉमन रूम एक मुद्दा रहता है।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 01:09 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 01:09 PM (IST)
बार एसोसिएशन भवन में बनेगा क़ॉमन रूम, विधायक ने किया शिलान्यास Dhanbad News
बार एसोसिएशन भवन में बनेगा क़ॉमन रूम, विधायक ने किया शिलान्यास Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। धनबाद बार एसोसिएशन में महिला अधिवक्ताओं के लिए कॉमन रूम का निर्माण किया जाएगा। विधायक राज सिन्हा ने शनिवार को कॉमन रूम का शिलान्यास किया।

loksabha election banner

धनबाद बार एसोसिएशन में महिलाओं के लिए अलग से कॉमन रूम नहीं होने के कारण महिला अधिवक्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। काफी दिनों से महिला अधिवक्ता कॉमन रूप निर्माण की मांग करती रही हैं। बार एसोसिएशन के चुनाव में भी कॉमन रूम एक मुद्दा रहता है। इसका निर्माण विधायक राज सिन्हा की विधायक निधि से किया जाएगा। इसके लिए सिन्हा ने पांच लाख रुपये की अनुशंसा की थी। प्रशासनिक स्वीकृति के बाद शनिवार को शिलान्यास किया गया। कॉमन रूम में सभी आधुनिक सुविधाएं रहेंगी। शिलान्यास करते हुए विधायक ने आश्वस्त किया कि वे हमेशा बार एसोसिएशन के सहयोग के लिए तैयार रहेंगे। धनबाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधेश्याम गोस्वामी ने उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन सभी सदस्यों को तमाम मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने को संकल्पित है। इसी दिशा में कॉमन रूप का निर्माण का शुभारंभ है। महासचिव देवी शरण सिन्हा ने कहा कि महिलाओं के लिए कॉमन रूम का निर्माण बहुत आवश्यक था। विधायक निधि से निर्माण हो रहा है। बार एसोसिएशन विधायक के प्रति आभार प्रकट ककता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.