धनबाद, जेएनएन। Coronavirus के संक्रमण से बचाने के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दाैरान सुधा दूध की सभी सेवाएं जारी रहेंगी। इसमें सुधा दूध एवं दुग्ध उत्पाद संबंधित क्षेत्रों के वितरकों द्वारा ग्राहकों को आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। कंपनी की ओर से बताया गया कि सभी अधिकृत दुग्ध विक्रेताओं के पास पर्याप्त मात्रा में उत्पाद उपलब्ध रहेगा, ताकि उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो।

जनता कर्फ्यू के दिन हर्ल और एसीसी में छुट्टी 

कोरोना वाइरस पर नियंत्रण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 22 मार्च को जनता कफ्र्यू के आह्वान के बाद एसीसी सीमेंट प्रबंधन ने 22 मार्च को अपने 90 फीसदी कर्मचारियों को छुट्टी देने की घोषणा कर दी है। प्लांट निदेशक एसपी दूबे ने बताया कि 22 मार्च को सीमेंट कारखाने में स्वचालित मशीनें ही चलेगी।

हर्ल के अपर महाप्रबंधक एमसी करण ने बताया कि 22 मार्च को प्रोजेक्ट में छुट्टी घोषित कर दी  जाएगी। निर्माणाधीन प्रोजेक्ट के सभी काम पूरी तरह से बंद रहेंगे। रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण बीआइटी ङ्क्षसदरी बंद रहेगा। निदेशक डॉ. डीके सिंह ने कहा कि नोटिस से कर्मियों को हिदायत दी गई है कि वे 22 मार्च को घर में रहें। सिंदरी चैंबर आफ कामर्स ने जनता कफ्र्यू के दौरान अपने अपने निजी और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का निर्णय लिया है। सचिव दीपक कुमार दीपू ने व्यवसायियों से जनता कर्फ्यू  में सहयोग की अपील की है।  

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस