गोमो बाजार, जेएनएन। धनबाद जिले के हरिहरपुर थाना क्षेत्र के बरवाडीह बस्ती में मधु महतो के घर रविवार-सोमवार की रात भीषण डकैती की घटना घटी। हथियार से लैस डकैतों ने रात के समय घर पर धावा बोल दिया। गृहस्वामी को कब्जे में लेकर 50 हजार की नकदी समेत करीब 5 लाख रुपये की संपत्ति लेकर भाग निकले। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सुबह पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच की। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।  

रविवार की रात लगभग 12 बजे मधु महतो शौच के लिए घर का दरवाजा खोलकर बाहर निकले। उनके निकलते ही 8 की संख्या में डकैत लकड़ी की सीढ़ी के सहारे आंगन में उतर गए। इसके बाद मधु को कब्जे में ले लिया। डकैत पिस्टल और चाकू से लैस थे। चेहरे पर नकाब लगा रखा था। डकैतों ने मधु महतो के साथ मारपीट की। जान मारने की धमकी देकर घर के अंदर कमरे में सो रहे लोगों को उठाया। 

कमरे से बाहर निकलने पर डकैतों ने मधु महतो के बेटे संजय महतो व अनान्द महतो को पिस्टल के बल पर नियंत्रित किया। दोनों के हाथ को बांध दिया। संजय की पत्नी प्रतिमा देवी को पिस्टल सटा कर अलमीरा की चाभी ली। इसके बाद अलमीरा और पूरे घर को खंगाल डाला। 50 हजार रुपये नकदी समेत लगभग पांच लाख रुपये की संपत्ति लेकर डकैत फरार हो गए। इस घटना के बाद मधु का परिवार दहशत में है। घर की महिलाएं बिलख रहीं हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021