Move to Jagran APP

जूते की चुगली से पकड़ा गया प्रेमिका के कमरे में घुसा प्रेमी, ग्रामीणों ने कराई शादी Dhanbad News

शादी के बाद पंकज मंडल महिला को पत्‍‌नी बना अपने घर ले गया। महिला के पति की मौत दो वर्ष पूर्व बीमारी से हो गई थी। उसकी एक बेटी भी है।

By Edited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 07:38 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 10:11 AM (IST)
जूते की चुगली से पकड़ा गया प्रेमिका के कमरे में घुसा प्रेमी, ग्रामीणों ने कराई शादी Dhanbad News
जूते की चुगली से पकड़ा गया प्रेमिका के कमरे में घुसा प्रेमी, ग्रामीणों ने कराई शादी Dhanbad News

बरवाअड्डा, जेएनएन। बरवाअड्डा थाना अंतर्गत के एक गांव में शुक्रवार देर रात ग्रामीणों ने प्रेमिका के घर वालों के सहयोग से आपत्तिजनक अवस्था में प्रेमी को प्रेमिका के कमरे से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। शनिवार सुबह समाज के लोगों के समझाने के बाद पुरुलिया निवासी प्रेमी ने विधवा प्रेमिका से मंदिर में शादी कर ली।

loksabha election banner

प्रेमी गोविंदपुर में पोकलेन चलाने का काम करता है। उसकी दो माह पूर्व अपने मित्र को फोन करने के क्रम में राग नंबर से महिला से बात हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार परवान चढ़ने लगा और वे मिलने लगे। इसी क्रम में वह शुक्रवार देर रात प्रेमिका से मिलने उसके घर आ गया। वह प्रेमिका के कमरे में चला गया लेकिन उसका जूता रूम के बाहर रह गया। देर रात महिला का ससुर उठा और बाहर जूता देखा। उसे संदेह हुआ और पड़ोसियों को बुलवाया। जब दरवाजा खुलवाया गया तो दोनों अंदर मिले।

ग्रामीणों ने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया। हालांकि वह इसके लिए तैयार नहीं था। इसके बाद पुलिस को बुलाकर हवाल कर दिया गया। ग्रामीणों के दबाव और पुलिस के समझाने के बाद शादी के लिए तैयाकर हुआ। फिर दोनों की गांव के मंदिर में शादी करा दी गई। शादी के बाद पंकज मंडल महिला को पत्‍‌नी बना अपने घर ले गया। महिला के पति की मौत दो वर्ष पूर्व बीमारी से हो गई थी। उसकी एक बेटी भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.